लाइव टीवी

नाबालिग से दुष्कर्म कर फरार हुआ आरोपी, POCSO Act के तहत मामला दर्ज
Churu News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: February 23, 2020, 7:59 PM IST
नाबालिग से दुष्कर्म कर फरार हुआ आरोपी, POCSO Act के तहत मामला दर्ज
नाबालिग से दुष्कर्म करने के बाद आरोपी फरार हो गया. (प्रतीकात्म तस्वीर)

चूरू (Churu) के रतनगढ़ में एक 13 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म (Rape) किए जाने का मामला सामने आया है. आरोपी 28 वर्षीय युवक नाबालिग (Minor girl) का हाथ पकड़कर गांव की पंचायत भवन के पास स्थित खाली दुकान पर ले गया और वहीं उसने उससे जबर्दस्ती की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ POCSO Act के तहत मामला दर्ज फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

  • Share this:
चूरू. रतनगढ़ में एक 13 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म (Rape) किए जाने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार आरोपी 28 वर्षीय युवक नाबालिग (Minor girl) का हाथ पकड़कर गांव की पंचायत भवन के पास स्थित खाली दुकान पर ले गया और वहीं उसने उससे जबर्दस्ती की. नाबालिग ने रविवार को अपनी मां के साथ रतनगढ़ पुलिस थाना पहुंच कर आरोपी के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए संभावित स्थानों पर छापे मार रही है.

दुकान पर सब्जी लाने गई थी पीड़िता

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि नाबालिग से 20 फरवरी को तहसील के गांव लोहा में दुष्कर्म किया गया. पुलिस के अनुसार 13 वर्षीय नाबालिग को उसकी मां ने घर के पास ही स्थित दुकान पर सब्जी लाने के लिए भेजा था, जहां पर आरोपी युवक सुजानगढ़ तहसील के गांव खुड़ी निवासी कमल पहले से ही खड़ा था. आरोपी नाबालिग का हाथ पकड़कर उसे गांव के पंचायत भवन स्थित खाली दुकान पर ले गया और उससे दुष्कर्म किया. पीड़िता ने जब शोर मचाया तो आरोपी उसे छोड़कर मौके से फरार हो गया.

सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने कहा कि नाबालिग का मेडिकल कराया जा रहा है.




नाबालिग का मेडिकल करा रही पुलिस

सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने कहा कि एक 13 वर्ष की नाबालिग लड़की से रेप किए जाने का मामला सामना आया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है और तफ्तीश जारी है.

(चूरू से मनोज शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - JDA में हो रहा है भ्रष्टाचार, कोई अच्छा अफसर वहां नहीं लगना चाहता- CM गहलोत

ये भी पढ़ें - कैदी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की कोशिश की, अस्पताल में हालत गंभीर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 7:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर