लाइव टीवी

चूरू में जीजा के 2.17 करोड़ रुपए हड़पने का आरोपी साला गिरफ्तार

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 17, 2019, 10:18 AM IST
चूरू में जीजा के 2.17 करोड़ रुपए हड़पने का आरोपी साला गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी साला। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

चूरू (churu) में अपने जीजा को करोड़ों रुपयों का चूना लगाने वाले आरोपी साले (Accused) को कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार (arrested) कर लिया. आरोप है कि साले ने अपने जीजा के 2 करोड़ 17 लाख रुपयों का (Rs 2.17 crore) गबन किया.

  • Share this:
चूरू (churu) में अपने जीजा को करोड़ों रुपयों का चूना लगाने वाले आरोपी साले (Accused) को कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार (arrested) कर लिया. आरोप है कि साले ने अपने जीजा के 2 करोड़ 17 लाख रुपयों का (Rs 2.17 crore) गबन किया है. आरोपी काफी समय से फरार था. पुलिस आरोपी को आज अदालत में पेश करेगी.

2 करोड़ 17 लाख रुपए की राशि के गबन का है आरोप
शहर के कायम टेलिकॉम के जाकिर खान ने फरवरी, 2018 में कोतवाली थाने में अपने साले कासिम के खिलाफ करोड़ों रुपयों के गबन का मामला दर्ज करवाया था. आरोपी कासिम कायम टेलिकॉम में मैनेजर था. आरोप है कि वर्ष 2008 से 2018 तक दस बरसों में उसने 2 करोड़ 17 लाख रुपए की राशि का गबन कर लिया. मामला दर्ज होने के बाद आरोपी पहले काफी दिन तक फरार रहा. उसके बाद हाईकोर्ट की शरण में चला गया.

नोटिस के बाद फिर फरार हो गया था आरोपी

हाईकोर्ट ने पुलिस को निर्देश दिये थे गिरफ्तारी के डेढ़ महीने पहले आरोपी को नोटिस दिया जाए. कोतवाली पुलिस द्वारा नोटिस दिए जाने के बाद आरोपी फिर से फरार हो गया. पुलिस आरोपी को ट्रेस कर रही थी. शुक्रवार को आरोपी की सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बहरहाल पुलिस आरोपी से गबन की राशि के बरामदगी के प्रयास कर रही है. शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

4 जिलों में बाढ़ के हालात, बारिश से 16 लोगों की मौत

Pehlu Khan Case: मायावती के ट्वीट पर BSP विधायक असहमत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2019, 10:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...