आरोपी ने 15 साल की छात्रा से घर में घुसकर किया रेप, मामला दर्ज

News18 Rajasthan
Updated: September 6, 2019, 7:36 PM IST
आरोपी ने 15 साल की छात्रा से घर में घुसकर किया रेप, मामला दर्ज
घर में घुसकर नाबालिग छात्रा से रेप ( सांकेतिक तस्वीर )

राजस्थान के चूरू जिले में 15 साल की छात्रा से मारपीट कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी रेप की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले में 15 साल की नाबालिग छात्रा से मारपीट कर दुष्कर्म (Rape with minor girl)  का मामला सामने आया है. आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब छात्रा के परिजन खेत गए हुए थे. और वो घर में अकेली पढ़ाई कर रही थी. लड़की का आरोप है कि युवक ने दुष्कर्म के दौरान उसके साथ मारपीट भी और मौके से फरार हो गया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस (Churu police) ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

 पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला किया दर्ज

मामला जिले के भालेरी गांव का है, जहां आरोपी भगवानाराम नाबालिग छात्रा को अकेला पाकर घर में घुस गया और मारपीट कर उसके साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. भालेरी थाना पुलिस ने आरोपी भगवानाराम के खिलाफ आईपीसी (IPC) और पोक्सो एक्ट (Pocso act) की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिये टीमें भेजी हैं.

पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर भालेरी थाने में मामला दर्ज
पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर भालेरी थाने में मामला दर्ज


आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने छात्रा के विरोध करने पर उससे मारपीट भी की और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर भालेरी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं पुलिस ने छात्रा का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-  हरियाणा गैंग का बहरोड़ थाने पर हमला, गैंगस्टर पपला गुज्जर को ले गए छुड़ा कर, पढ़ें- कौन है विक्रम उर्फ पपला
Loading...

यह भी पढ़ें- बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला- प्रदेश में सियासत गरमाई, BJP ने गहलोत सरकार पर उठाए सवाल

यह भी पढ़ें- बेटी की हत्या का आरोप किरायेदार ने मकान मालिक पर लगाया, पुलिस जांच में जुटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 7:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...