12वीं की छात्रा से रेप कर आरोपी युवक ने लीं अश्लील फोटो, फिर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

चुरू जिले के रतनगढ़ मे 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ रेप कर उसकी अश्लील फोटो लेकर ब्लैकमेलिंग करने का मामला सामने आया है.

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 27, 2019, 7:54 PM IST
12वीं की छात्रा से रेप कर आरोपी युवक ने लीं अश्लील फोटो, फिर दोस्तों के साथ किया गैंगरेप
नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के बाद आरोपी ने ली अश्लील फोटो, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)
Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 27, 2019, 7:54 PM IST
राजस्थान के चुरू जिले के रतनगढ़ में 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा (Minor Girl) के साथ एक युवक ने रेप (Rape) किया. इसके बाद पीड़िता की अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेलिंग (blackmailing) भी की. अश्लील फोटो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपी युवक ने अपने दोस्तों के साथ गैंगरेप (Gang rape) की घटना को अंजाम दिया. आरोपियों ने छात्रा का कई बार अपहरण (kidnapping) करने की भी कोशिश की. पुलिस ने पीड़िता की मां की रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छात्रा का मेडिकल करवाया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करके किया गैंगरेप
पुलिस के मुताबिक, रतनगढ़ थानान्तर्गत 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के चाचा के घर आरोपी रामकरण जाट का आना-जाना था. आरोपी किसी न किसी बहाने छात्रा से बात करता रहा और एक दिन मौका पाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसकी अश्लील फोटो ले ली. फोटो को वायरल करने की धमकी देते हुए आरोपी ने उसके साथ कई बार रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसी दरमियान आरोपी रामकरण ने अपने गांव के ही साथी विकास जाट व विद्याधर जाट से छात्रा की मुलाकात करवाई और युवती को ब्लैकमेल करते हुए दोस्तों के साथ भी गैंगरेप (Gang rape) की वारदात को अंजाम दिया.

मां-बाप के घर में नहीं होने पर रेप करने की थी कोशिश

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक लगातार छात्रा के घर आकर यौन शोषण करता रहा. 10 अगस्त को छात्रा के माता-पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे, इसी का फायदा उठाते हुए आरोपियों ने छात्रा का अपहरण करने की कोशिश की, लेकिन छात्रा के दादा-दादी के जग जाने पर आरोपी घटना को अंजाम देने में सफल नहीं हो पाए.

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
24 अगस्त को एक बार फिर रात में आरोपी छात्रा को उठाकर ले जाने लगे, तो परिजन व गांव के लोग एकत्रित हो गए, जिन्हें देखकर आरोपी वहां से फरार हो गए. इस घटना के बाद पीड़िता की मां ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट (POCSO ACT) सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया. छात्रा का मेडिकल करवाने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.
Loading...

यह भी पढ़े- किशोरी से गांव के युवक ने किया रेप, अपनी बदनामी के डर से कर दी हत्या

यह भी पढ़ें- जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद गैंगस्टर विक्रमजीत सिंह ने एयर होस्टेस से रचाई शादी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 5:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...