अब चूरू में दलित युवक से मारपीट, चप्पल चटवाई, VIDEO किया वायरल

प्रदेश में एक के बाद एक शर्मनाक वारदातें सामने आ रही हैं. अलवर गैंगरेप के बाद अब चूरू के सादुलपुर में एक दलित को मारपीट कर चप्पल चटवाने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
प्रदेश में एक के बाद एक शर्मनाक वारदातें सामने आ रही हैं. अलवर गैंगरेप के बाद अब चूरू के सादुलपुर में एक दलित को मारपीट कर चप्पल चटवाने का मामला सामने आया है. मानवता को शर्मसार कर देने वाली इस घटना का आरोपियों ने न केवल वीडियो बनाया, बल्कि बाद में उसे वायरल भी कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद समाज के लोग आक्रोशित हैं. इस संबंध में पीड़ित ने चार नामजद लोगों समेत अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

अलवर गैंगरेप पर राहुल बोले- मेरे लिए यह राजनीतिक नहीं भावनात्मक मुद्दा

जानकारी के अनुसार, मामला सादुलपुर कस्बे से जुड़ा है और करीब दस दिन पुराना बताया जा रहा है. वहां टैम्पो चालक युवक गत 5 मई की रात को अपने घर जा रहा था. इसी दौरान कुछ दबंग उसके ऑटो में बैठे. बाद में किराए को लेकर पीड़ित की उनसे कहासुनी हो गई. इस पर दबंगों ने उसके साथ गाली गलौच की और उसे जबरन पकड़कर एक मकान में ले गए.



वहां दबंगों ने युवक की जमकर पिटाई की. बाद में उसे चप्पल चटवाई गई और उसका वीडियो बना लिया. मारपीट के दौरान दबंग युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं. बदमाशों ने बाद में युवक को छोड़ दिया, लेकिन साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दे डाली.
अलवर गैंगरेप केस- वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी करते हैं ये काम

वीडियो वायरल हुआ तो मामला आया सामने
बदमाश यहीं नहीं रुके और बाद में उन्होंने घटना का वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने पर घटना सामने आई तो दलित समाज के लोगों में आक्रोश फैल गया. गुरुवार को पीड़ित और समाज के लोग थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पीड़ित पक्ष ने इस संबंध में अंकित, सुखवीर, बलवान और सुमित सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

अलवर गैंगरेप केस का वीडियो फेसबुक पर अपलोड होने से मचा हड़कंप, मामला दर्ज

अलवर गैंगरेप केस- 7 दिन में पेश होगा आरोपियों के खिलाफ चालान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज