लाइव टीवी

उम्र 27 वर्ष और 31 आपराधिक मामले, पुलिस ने दबोचा कुख्यात अपराधी सुरेश जाट को

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 22, 2019, 11:40 AM IST
उम्र 27 वर्ष और 31 आपराधिक मामले, पुलिस ने दबोचा कुख्यात अपराधी सुरेश जाट को
पुलिस गिरफ्त में हिस्ट्रीशीटर सुरेश जाट (काले नकाब में)। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

चूरू पुलिस ने शेखावाटी के कुख्यात अपराधी सुरेश उर्फ टिंकू जाट को धरदबोचा है. हिस्ट्रीशीटर सुरेश पर उसकी उम्र से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं. उसके खिलाफ शराब तस्करी, हत्या का प्रयास, फायरिंग, लूट, अपहरण और चोरी के 31 संगीन मामले दर्ज हैं.

  • Share this:
चूरू पुलिस ने शेखावाटी के कुख्यात अपराधी सुरेश उर्फ टिंकू जाट को धरदबोचा है. हिस्ट्रीशीटर सुरेश पर उसकी उम्र से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस को उसकी काफी समय से तलाश थी. उसके खिलाफ शराब तस्करी, हत्या का प्रयास, फायरिंग, लूट, अपहरण और चोरी के 31 संगीन मामले दर्ज हैं.

सीकर अपहरण केस- पुलिस ने परिजनों को सौंपी दुल्हन, आरोपियों की आज कोर्ट में पेशी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर सुरेश जाट 27 वर्ष का है. वह सीकर के नीमकाथाना का रहने वाला है. वह नीमकाथाना सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है. उसके खिलाफ विभिन्न थानों में संगीन अपराधों के 31 मामले दर्ज हैं. सुरेश के खिलाफ ये मामले शेखावाटी के चूरू, झुंझुनूं और सीकर समेत जयपुर तथा टोंक जिले के थानों दर्ज हैं. सुरेश जाट बाइक और कार चोरी के मामलों में जयपुर के वैशाली, झोटवाड़ा, भांकरोटा, मुरलीपुरा और हरमाड़ा थानों का वांटेड है.

पीएम मोदी आज फिर आएंगे मेवाड़ और मारवाड़, उदयपुर व जोधपुर में करेंगे सभाएं

पुलिस पर फायरिंग कर हो गया था फरार
बकौल शर्मा चूरू की कोतवाली पुलिस को 2016 से सुरेश जाट की तलाश थी. सुरेश ने वर्ष 2016 में चूरू में पिस्तौल की नोक पर शराब ठेके को लूटने की वारदात को अंजाम दिया था. पीछा करने पर वह अपने साथियों के साथ पुलिस पर फायरिंग कर फरार होने में कामयाब हो गया था. चूरू पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार ने मोस्ट वांटेड अपराधी सुरेश जाट पर 2 हजार रुपए का ईनाम घोषित कर रखा है. उसे पुलिस अधीक्षक की ओर से एसआई राजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने दबोचा है.

लोकसभा चुनाव-2019: राहुल कल बेणेश्वर धाम में करेंगे सभा, 25 को अजमेर में रोड शो
Loading...

सुर्खियां- पीएम मोदी बोले हमने पाकिस्तान की हेकड़ी निकाल दी, 45 दिन में प्रदेश में 73000 बदमाश पकड़े

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2019, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...