लाइव टीवी

चूरू: पिथिसर स्कूल के शिक्षक पर चौथी कक्षा की 19 बच्चियों से घिनौनी करतूत का लगा आरोप
Churu News in Hindi

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 17, 2019, 2:37 PM IST
चूरू: पिथिसर स्कूल के शिक्षक पर चौथी कक्षा की 19 बच्चियों से घिनौनी करतूत का लगा आरोप
चूरू के गांव पीथीसर स्थित स्कूल में एक शिक्षक द्वारा 19 बच्चियों के साथ घिनौनी करतूत की बात सामने आयी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चूरू के गांव पीथीसर स्थित स्कूल में एक शिक्षक की घिनौनी करतूत (Sexual Act By a Teacher) सामने आयी. गांव पीथीसर की राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल के 37 साल के एक शिक्षक पर कक्षा 4 में पढ़ने वाली 19 स्कूली छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें (Obscene Act) करने का आरोप लगा है. 19 छात्राओं ने पुलिस में अपने बयान दर्ज करा दिए हैं.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान में चूरू (Churu District) के गांव पीथीसर स्थित स्कूल में एक शिक्षक की घिनौनी करतूत (Sexual Abuse) सामने आयी. गांव पीथीसर की राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल (Government School) के 37 साल के एक शिक्षक पर कक्षा 4 में पढ़ने वाली 19 स्कूली छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है. आरोपी शिक्षक काफी लंबे समय से मासूम बालिकाओं के साथ गंदी हरकतें करता आ रहा है. बालिकाओं ने बताया कि सर उन्हे कक्षा में नंगा करके अश्लील हरकतें किया करते थे. मासूम बालिकाओं ने इसकी शिकायत सोमवार की शाम को अपने परिजनों से कर दी, जिसके बाद आज स्कूल खुलते ही आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने स्कूल का घेराव किया. परिजन और ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक को बर्खास्त करने और उसकी गिरफ्तारी की मांग की. आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल के स्टाफ को कमरे में बंद कर दिया.

पुलिस ने 19 बालिकाओं के बयान दर्ज किए

इसकी सूचना मिलने के बाद चूरू के डीएसपी सुखविन्द्रपाल सिंह रतननगर थाना पुलिस के साथ स्कूल पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही का आश्वासन दिया. पुलिस ने 19 बालिकाओं के बयान दर्ज किए हैं. इधर गांव घंटेल में किसी कार्यक्रम में पहुंचे विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ को मामले की सूचना मिली. वे तत्काल गांव पीथीसर पहुंचे.

विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने की ये मांग



राजेन्द्र राठौर ने पीड़ित छात्राओं व अन्य से बातचीत की. राठौड़ ने पुलिस और स्कूल प्रशासन से आरोपी टीचर को गिरफ्तार करने और उन्हें तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करने की मांग की. उन्होंने यह भी मांग की है कि स्कूल में लगे सभी पुरूष स्टाफ को तत्काल किसी दूसरे स्कूल में ट्रांसफर करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें: गहलोत सरकार की पहली वर्षगांठ पर आज जयपुर को 'जनता क्लिनिक' की सौगात

मां के पीछे दुबने वाले रुद्रा के बदले तेवर, 1 साल में 79 किलो वजन बढ़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 17, 2019, 2:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर