सादुलपुर में धरने पर बैठे किसान नेता पर हमला

सादुलपुर में शिवरात्रि के दिन कृषि उपज मंडी के सामने से पीपल का पेड़ कुछ शरारती तत्वों ने उखाड़ दिया था. इसके विरोध में धरने पर बैठे किसान नेता जगत सिंह पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया.

ETV Rajasthan
Updated: February 15, 2018, 1:15 PM IST
सादुलपुर में धरने पर बैठे किसान नेता पर हमला
सादुलपुर में धरने पर बैठे लोग फोटो-ईटीवी
ETV Rajasthan
Updated: February 15, 2018, 1:15 PM IST
राजस्थान के चूूूूरू जिले के सादुलपुर में शिवरात्रि के दिन कृषि उपज मंडी के सामने से पीपल के पेड़ उखाडने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे किसान नेता जगत सिंह पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. हमले में उनके हाथ व पैर पर चोट आई है. धरना पर बैठे लोगों का कहना है कि वे शांति पूर्ण ढंग से धरने पर बैठ कर हरा पेड़ को काटने वालों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे तभी कुछ लोगों ने अचानक आकर उन लोगों को वहां से हटाने का प्रयास किया और नहींं हटने पर हमला कर दिया.

हमला करने वालों के बारे मे धरने पर बैठे लोगों ने एसडीएम को अवगत करवा दिया है. मगर प्रशासन ने न तो अब तक पीपल उखाड़ने वालों पर अब तक कोई कार्रवाई की है और न ही हमला करने वालों केे खिलाफ कोई कदम उठाया है, पुलिस की यही उदासीनता पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े करती है.

अब देखना यही है कि पुलिस शांतिपूर्ण ढंग से धरना पर बैठे लोगों पर इस तरह दबंगई करने वालों पर कार्रवाई करती है या मामले को दबाकर एक बार फिर अपराधियों के हौसले और बुलंद करती है.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Rajasthan News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर