लाइव टीवी

चूरू: थाने के वायरलेस टावर पर चढ़ा बाबा, पुलिस अधिकारी को बताया भ्रष्ट

मनोज शर्मा | News18 Rajasthan
Updated: October 21, 2019, 5:22 PM IST
चूरू: थाने के वायरलेस टावर पर चढ़ा बाबा, पुलिस अधिकारी को बताया भ्रष्ट
पुलिस अधिकारी के अभद्र व्यवहार से नाराज होकर बाबा चढ़ गए वायरलेस टावर पर

बाबा ने कहा कि उन्होंने चोरी की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी को 8 हजार रुपये भी दिए हैं. रविवार को थाने पर जांच पुलिस अधिकारी ने उनसे अभद्र व्यवहार किया. इसी से नाराज होकर वह टावर पर चढ़ गए.

  • Share this:
चूरू. सरदारशहर (Sardarshahar) स्थित थाने में पुलिस के एक अधिकारी से नाराज होकर गांव पातलीसर के बाबा रामनाथ थाने में लगे वायरलेस के टावर (Wireless Tower) पर चढ़ गए. टावर पर चढ़े बाबा को देखकर पुलिस के हाथ पांव फूल गए. थाने के पास लोगों की भीड़ जमा होनी शुरू हो गई. पुलिस के जवानों और अधिकारियों ने बाबा जी को समझाइस कर नीचे आने के लिए कहा, लेकिन बाबा जी एक पुलिस अधिकारी राजेन्द्र पर भष्ट्राचार का आरोप लगाते रहे. वह अधिकारी पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे. उन्होंने नीचे आने से इंकार कर दिया. फिर बाद में मौके पर डीवाईएसपी गिरधारीलाल शर्मा ने आकर बाबाजी को कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया तो वह टावर से नीचे उतर गए.

बाबा के आश्रम में हुई थी सोने-चांदी की चोरी

बाबा जी ने बताया कि उनके आश्रम में जुलाई में करीब 6 लाख रुपयों के सोने चांदी के सामान सहित नकदी की चोरी हो गई थी. थाने में मामला दर्ज करवाने के बाद उन्होंने पुलिस को चोर की जानकारी भी दी. पुलिस ने उस चोर को पकड़ा, लेकिन फिर उससे मिलीभगत कर उसे छोड़ दिया. बाबा ने कहा कि वह पिछले 4 महीने से थाने के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन उन्हें सिर्फ यही कहा जा रहा है कि जांच जारी है.

बाबा ने कहा कि वह पिछले 4 महीने से थाने के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन उन्हें सिर्फ यही कहा जा रहा है कि जांच जारी है.


बाबा ने जांच पुलिस अधिकारी को पैसे देने की बात कही

इतना ही नहीं बाबा जी ने कहा कि उन्होंने जांच कर रहे पुलिस अधिकारी को 8 हजार रुपये भी दिए हैं. बाबा जी ने कहा कि रविवार को थाने पर पुलिस अधिकारी राजेंद्र ने उनसे अभद्र व्यवहार किया. इसी से नाराज होकर वह टावर पर चढ़ गए. बाबाजी ने कहा कि अगर पुलिस चोर के साथ मिलीभगत कर ले तो आम जनता का क्या होगा.


Loading...

डीवाईएसपी गिरधारीलाल ने बताया कि बाबाजी के आश्रम में चोरी हुई थी और चोर के नहीं पकड़ने जाने से बाबाजी मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी से नाराज हो गए. उन्होंने कहा कि चोर को पकड़ने का आश्वासन दिए जाने के बाद बाबा जी टावर से नीचे उतरने को राजी हुए. उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी.

ये भी पढ़ें - राजस्थान उपचुनाव LIVE: मंडावा में 3 बजे तक तक 55.66% मतदान, खींवसर में 49.95%

ये भी पढ़ें - निकाय प्रमुख लॉटरी: यहां देखें प्रदेश में किस वर्ग के लिए कौनसी सीट हुई रिजर्व

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 4:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...