जिला प्रमुख गिरफ्तारी मामला: राजेंद्र राठौड़ ने किया चूरू बंद का आह्वान, अनिश्चितकालीन धरना शुरू

जिला प्रमुख सहारण गिरफ्तारी मामला: राजेंद्र राठौड़ ने किया चूरू बंद का आव्हान, अनिश्चितकालीन धरना शुरू
जिला प्रमुख सहारण गिरफ्तारी मामला: राजेंद्र राठौड़ ने किया चूरू बंद का आव्हान, अनिश्चितकालीन धरना शुरू

जिला प्रमुख सहारण गिरफ्तारी मामले में राजेंद्र राठौड़ के आह्वान पर आज चूरू का बाजार बन्द रहा. राजेंद्र राठौड़ के आह्वान पर विभिन्न व्यापार मंडलों ने बाजार बंद का निर्णय लिया था.

  • Share this:
फर्जी दस्तावेजों से चुनाव लड़ने के मामले में गिरफ्तार जिला प्रमुख हरलाल सहारण की गिरफ्तारी के विरोध में आज फिर आक्रोशित भाजपाई सड़कों पर उतरे. विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के आह्वान पर आज चूरू का बाजार बंद रहा. राजेंद्र राठौड़ के आव्हान पर विभिन्न व्यापार मंडलों ने बाजार बंद का निर्णय लिया था, जिसके बाद अत्यावश्यक सेवाओं को छोड़कर मुख्य बाजार सहित शहर के प्रतिष्ठान बंद रहे. इस दौरान एहतियातन आरएसी और पुलिस का जाप्ता संवेदनशील इलाकों में तैनात रहा.

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड सुबह से ही बंद को सफल बनाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बाजार में व्यापारियों से बातचीत की. बाजार बंद के साथ ही गढ़ स्थित गोपालदास चौक पर राजेंद्र राठौड़ की अगुवाई में अनिश्चितकालीन धरना भी शुरू हुआ.

इस मौके पर राजेंद्र राठौड़ ने बताया कि जिले के प्रथम नागरिक जिलाप्रमख की अवैधानिक गिरफ्तारी के विरोध में जन आक्रोश है. दो हजार से अधिक व्यापारियों ने बंद का समर्थन करके बाजार बंद रखा है. राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि सरकार की हठधर्मिता और बीकानेर आईजी के इस कार्य को जनता तक ले जाने का हम कार्य कर रहे है और आगे यह लड़ाई जारी रहेगी.



यह भी पढ़ें- चूरू जिला प्रमुख की गिरफ्तारी ने पकड़ा तूल, बीजेपी की प्रदर्शन की तैयारी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज