होम /न्यूज /राजस्थान /चूरू में लड़की के जरिए ब्लैकमेलिंग का गोरखधंधा, गैंग के दो शातिर गिरफ्तार

चूरू में लड़की के जरिए ब्लैकमेलिंग का गोरखधंधा, गैंग के दो शातिर गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपी। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

पुलिस गिरफ्त में आरोपी। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

आरोपियों को न्यायालय में पेश कर उन्हें रिमांड पर लिया गया है.

    चूरू की सुजानगढ़ पुलिस ने महिला के जरिए ब्लैकमेलिंग का गोरखधंधा करने वाली गैंग का खुलासा कर दो शातिरों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को न्यायालय में पेश कर उन्हें रिमांड पर लिया गया है. पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी है.

    सुजानगढ़ थानाप्रभारी दरजाराम ने बताया कि आरोपी भीकमचंद सोनी लाडनूं और रणवीर सिंह सुजानगढ़ का रहने वाला है. रणवीर सिंह के खिलाफ विभिन्न थानों में चोरी व ब्लैकमेलिंग के मामले दर्ज हैं. भीकमचंद ने पिछले दिनों जसवंतगढ़ निवासी चौथमल सोनी को सालासर रोड़ स्थित न्यू झंकार होटल पर बुलाया. वहां एक लड़की पहले से ही मौजूद थी. आरोपियों ने चौथमल को कोल्ड ड्रिंक मिलाकर कुछ पिलाया. उसके बाद एक कमरे में ले गये. फिर जब वह होश में आया तो आरोपियों ने उसे कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

    कुछ दिन बाद रणवीरसिंह और भीकमचंद सोनी ने उसे फोन कर युवती के साथ बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराने की धमकी दी. मामला दर्ज नहीं कराने की एवज में रुपए देकर समझौता करने के लिए दवाब बनाया. चौथमल सोनी ने कॉल रिकॉर्डिंग पेश करते हुए सुजानगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया. इस पर पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस युवती की भी तलाश कर रही है.

    Tags: Churu news, Crime report, Rajasthan news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें