लाइव टीवी

VIDEO: पलक झपकते ही रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हुआ लड़का, CCTV में हुआ कैद

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 22, 2019, 7:58 PM IST
VIDEO: पलक झपकते ही रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हुआ लड़का, CCTV में हुआ कैद
चूरू के सरदारशहर के एक बैक से लाखों रुपयों से भरा बैग लेकर एक लड़का फरार हो गया.

चूरू जिले के सरदारशहर कस्बे के कच्चा बस स्टैंड स्थित को-ऑपरेटिव बैंक (Co-Operative Bank) से रुपयों से भरा बैग लेकर एक लड़का फरार हो गया. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर कस्बे (Sardarshahar) के कच्चा बस स्टैंड स्थित को-ऑपरेटिव बैंक (Co-Operative Bank) से रुपयों से भरा बैग लेकर एक लड़का फरार हो गया. लड़के की ये वारदात बैक में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों में कैद हो गई. सीसीटीवी में कैद हुई घटना के अनुसार, एक लड़का तेजी से बैंक के अंदर आता है और कुर्सी पर रखा  लाखों रुपयों से भरा बैग लेकर चंद सैकेंड में फरार हो जाता है. यह बैग रुपयों से भरा हुआ था.

यहां अक्सर होती हैं इस तरह की घटनाएं
बैंक के रुपयों से भरे बैग के पार होने के बाद वहां खलबली मच गई. इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. इसकी सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी खंगाल कर लड़के की तलाश में जुट गई है. कस्बे में बैंक और अस्पताल में छोटे लड़कों द्वारा कई बार रुपयों को निकालने की वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है. इसके बावजूद पुलिस के हाथ अभी तक एक भी लड़का हाथ नहीं आया है.



चूरू के अस्पताल में रोजाना किसी न किसी के जेब से रुपये निकाल कर, मोबाइल छीन कर लड़के लेकर फरार हो जाते हैं. इसके बाद थाने में मामला दर्ज करवाया जाता है, लेकिन पुलिस को इस बारे में कोई कामयाबी मिलती नहीं दिखी. यही वजह है कि लोगों में पुलिस के इस ढीले ढाले रवैये के खिलाफ रोष बढ़ रहा है.

बैंक की मैनेजर टीना खिची ने बताया कि बैंक का एक कर्मचारी रामचंद्र है. वह हमारे यहां बैंक बीसी है. वह यहां बैठकर पेमेंट करने लगा था और बीच में पानी पीने के लिए पांच मिनट के लिए अपनी सीट से उठा था कि इस बीच एक लड़का बैंक में घुस आया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें:
Loading...

कोटा शहर की सड़कों पर रात को मगरमच्छ मचाते हैं धमाचौकड़ी, देखें VIDEO

बहू ने सास को ईंट मारकर किया घायल, जान से मारने की रोज देती थी धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 7:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...