Home /News /rajasthan /

Churu News: छात्र की पिटाई का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, स्कूल संचालक ने ऐसे किया था पुलिस को गुमराह

Churu News: छात्र की पिटाई का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, स्कूल संचालक ने ऐसे किया था पुलिस को गुमराह

चूरू में छात्र की पिटाई करने वाले आरोपी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

चूरू में छात्र की पिटाई करने वाले आरोपी शिक्षक को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

Rajasthan News: राजस्थान के चूरू (Churu Student Beating Case) में छात्र की बेरहमी से पिटाई करने वाले आरोपी शिक्षक खेमचंद शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. स्कूल संचालक ने पीड़ित छात्र पर ही फीस नहीं देने का आरोप लगाया था. 

चूरू. राजस्थान (Rajasthan) के चूरू (Churu) शहर के गायत्री नगर स्थित लोकशक्ति सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 9वीं कक्षा के छात्र की बेदम पिटाई करने वाले आरोपी टीचर को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार को आरोपी टीचर खेमचन्द को एसीजीएम कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया गया. मासूम बालक की बेरहमी से पिटाई के इस मामले में आरोपी टीचर के बचाव के लिए स्कूल संचालक ने भी पुलिस को काफी गुमराह किया था. स्कूल संचालक ने पुलिस को गुमराह करने के लिए वारदात के दिन का सीसीटीवी फुटेज न दिखाकर अगले दिन के फुटेज दिखाए थे. पीड़ित छात्र पर ही फीस न देने का आरोप लगाया था.

डीएसपी ममता सारस्वत ने बताया कि लोकशक्ति विद्यापीठ स्कूल में पढ़ने वाले 13 वर्षीय पारस बजाड़ के अंग्रेजी में जीरो अंक आने पर अंग्रेजी विषय के अध्यापक झुंझुनूं निवासी खेमचंद शर्मा ने छात्र की कमर पर कोहनी से बार—बार वार किया था. इससे छात्र की रीढ़ की हड्डी में चोट आ गई थी. कोतवाली पुलिस ने छात्र के पिता बजरंगलाल बजाड़ की रिपोर्ट पर आरोपी टीचर खेमचंद शर्मा के खिलाफ आईपीसी, एससीएसटी एक्ट तथा जेजे एक्ट में मामला दर्ज किया था.

स्कूल संचालक ने पुलिस और अधिकारियों को किया गुमराह

गुरूवार को छात्र का पिता बजरंग बजाड़ कोतवाली पुलिस के पास शिकायत लेकर आया था. इस पर कोतवाली एसआई सरदार सिंह स्कूल पहुंचे थे, लेकिन संचालक ने मारपीट से साफ इनकार करते हुए इसे बकाया फीस के मामले का रंग देने की कोशिश की थी. संचालक सत्यनारायण ने घटना से एक दिन बाद के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिखाए थे. ऐसे में एक बार पुलिस ने भी उसकी बात पर विश्वास करते हुए छात्र के पिता पर ही शक किया था. मामले की जानकारी एसपी नारायण टोगस को लगने पर उन्होंने सीओ सिटी ममता सारस्वत और सीआई सतीश कुमार यादव को मौके पर जाकर जांच करने के आदेश दिए.

ये भी पढ़ें: CM Ashok Gehlot ने डॉ. एसएन सुब्बाराव का जाना हाल, BJP को घेरा, कही बड़ी बात

स्कूल संचालक ने पुलिस अधिकारियों को फिर से घटना वाले दिन से अगले दिन बाद के फुटेज दिखाए. इस पर अधिकारी भी उसकी बातों में आ गए, लेकिन सीओ सिटी ममता सारस्वत को संचालक की बात पर पूरी तरह से विश्वास नहीं हुआ और वे छात्र को लेकर स्कूल पहुंचे. इस पर पीड़ित छात्र ने सीसीटीवी वीडियो देखकर पुलिस को 20 अक्टूबर के वीडियो देखने के लिए कहा था. बाद में 20 अक्टूबर को घटना वाले दिन के फुटेज निकालने पर आरोपी शिक्षक खेमचंद शर्मा छात्र पारस को कोहनी से पिटता हुआ साफ नजर आया.

Tags: Churu news, Crime in Rajasthan, Rajasthan news, Teacher Punished

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर