Home /News /rajasthan /

राजस्थान: NH-11 पर दर्दनाक सड़क हादसा, पति-पत्नी और 2 साल की बेटी की मौत, बेटे की हालत गंभीर

राजस्थान: NH-11 पर दर्दनाक सड़क हादसा, पति-पत्नी और 2 साल की बेटी की मौत, बेटे की हालत गंभीर

Churu Latest News: चूरू में हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत.

Churu Latest News: चूरू में हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत.

Churu Road Accident: राजस्थान (Rajasthan News) के चूरू (Churu News Today) में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. पिकअप और बाइक की भिड़ंत में पति-पत्नी समेत 2 साल की बेटी की मौत हो गई, तो वहीं 4 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जाता है कि परिवार अपने गांव जा रहा था, तभी हादसे का शिकार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. राजस्थान (Rajasthan) के चूरू (Churu) में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. रतनगढ़ के नेशनल हाइवे-11 पर राजलदेसर आईटीआई के पास पिकअप और बाइक की आमने-सामने की जबरदस्तर भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक पर सवार पति-पत्नी और दो साल की बेटी तीनों की मौत हो गई है, जबकि उनका चार साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है. हादसे की भीषणता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बाइक टक्कर के बाद चकनाचूर हो गई. बाइक सवार दो मासूम सहित पति-पत्नी सड़क पर गिर गए. सड़क पर गिरने से दो साल की बालिका की मौके पर ही मौत हो गई.

लोगों ने चारों को राजलदेसर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बीकानेर रेफर कर दिया गया है. बीकानेर पहुंचने पर चिकित्सकों ने पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया, जबकि चार साल के बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है.

अपने गांव जा रहा था परिवार

राजलदेसर थाने के हैड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह बीका ने बताया कि परसनेऊ निवासी 22 वर्षीय मंगलाराम नायक अपनी 20 वर्षीय पत्नी मंजूदेवी, चार वर्षीय बेटे अशोक एवं दो वर्षीय बेटी प्रियंका के साथ बाइक पर सवार होकर राजलदेसर अपने ससुराल से गांव की ओर जा रहा था. तभी सामने से आ रही पिकअप से भिड़ंत हो गई.

ये भी पढ़ें: पिता ने 4 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर पत्नी के आने से पहले कर ली खुदकुशी

घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए. हादसे में 2 वर्षीय प्रियंका की मौत हो गई. मांगीलाल, मंजू और अशोक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने बीकानेर रेफर कर दिया. बीकानेर में डॉक्टरों ने मांगीलाल और मंजू को भी मृत घोषित कर दिया. बेटे अशोक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है. हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया.

Tags: Churu news, Rajasthan news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर