लाइव टीवी

देवर ने भाभी से किया रेप, ससुराल वालों ने मामले को दबाया, पीड़िता को बताया डायन

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 22, 2019, 12:25 PM IST
देवर ने भाभी से किया रेप, ससुराल वालों ने मामले को दबाया, पीड़िता को बताया डायन
देवर द्वारा भाभी का रेप करने का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

चूरू (Churu) जिले के तारानगर (Taranagar) थाने इलाके में चौंका देने (Startled) वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि देवर ने अपनी भाभी (sister-in-law) से पहले छेड़छाड़ की और बाद में कई बार रेप (Rape) किया.

  • Share this:
चूरू. जिले के तारानगर (Taranagar) थाने इलाके में चौंका देने (Startled) वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक देवर ने अपनी भाभी (sister-in-law) से पहले छेड़छाड़ की बाद में कई बार रेप (Rape) किया. पीड़िता ने जब इसकी शिकायत पति और सास-ससुर से की तो उसे डायन (Witch) बताकर चुप रहने की नसीहत दी गई. यही नहीं उसे किसी भी तरह की कार्रवाई से रोकने के लिए बाहर भेज दिया गया. आखिरकार पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और थाने आकर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया.

ससुराल वालों की चुप्पी से बढ़ा आरोपी का हौसला
25 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 9 साल पहले तारानगर में हुई थी. शादी के 4-5 साल बाद से देवर सतवीर उसके साथ छेड़छाड़ करने लग गया था. इस पर उसने इसकी शिकायत पति और सास-ससुर से की तो उन्‍होंने लोकलाज की बात कह कर सतवीर द्वारा आइंदा ऐसी कोई हरकत न करने का आश्वासन दिया. इस घटना के दो दिन बाद ही देवर छत से गिर गया. उसके बाद पीड़िता को डायन कहकर मानसिक दवाब बनाया जाने लगा. आरोप है कि इससे देवर सतवीर का हौसला बढ़ता गया और उसने पीड़िता से दो-तीन बार रेप का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाया. इसकी शिकायत भी पति को की, लेकिन उसे फिर चुप करा दिया गया.

मामले को दबाने के लिए पीड़िता का बाहर भेजा

आरोप है कि सतवीर ने गत 7 सितंबर को पीड़िता को अकेला पाकर उसके साथ रेप किया. इसके बारे में पीड़िता ने पति, सास-ससुर, जेठ और ननद को बताया, लेकिन सभी ने बात को दबाने और कोई कार्रवाई करने से रोकने के लिए पीड़िता को ननद की ससुराल भेज दिया. बताया जाता है कि आरोपी सतवीर वहां भी पहुंच गया और पीड़िता साथ रेप किया. पीड़िता की रिपोर्ट पर तारानगर थाने में आरोपी देवर सतवीर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने पीड़िता का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है.

ये भी पढ़ें:

पत्नी ने पति की हत्या कर लाश को बेड में छिपाया, रात में घर से बाहर शव को जलाया
Loading...

डॉक्टर की मरीज को धमकी- 'पैसे नहीं दिए तो पैर में डाली रॉड वापस निकाल लूंगा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 11:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...