Home /News /rajasthan /

Rajasthan: भाई ने बहन को युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, फिर फंदे पर लटकी मिली लाश

Rajasthan: भाई ने बहन को युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा, फिर फंदे पर लटकी मिली लाश

पुलिस ने शुरुआती जांच में आत्महत्या का मामला माना है, लेकिन दूसरे एंगल से भी घटना की जांच की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने शुरुआती जांच में आत्महत्या का मामला माना है, लेकिन दूसरे एंगल से भी घटना की जांच की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

Rajasthan Crime News: चुरू के जिला मुख्यालय के वार्ड संख्या 3 में एक युवती को उसके भाई ने एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत (compromising position)में देख लिया था. युवक वहां से भाग निकला. भाई ने उसका पीछा किया, लेकिन वो फरार हो गया. थोड़ी देर बाद युवती का शव फांसी के फंदे से झूलता मिला. युवती की अगले साल मार्च में शादी होनी थी.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. राजस्थान (Rajasthan) के चुरू (Churu) जिला मुख्यालय के वार्ड संख्या 3 में एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत (Objectionable condition) में मिलने के बाद 20 साल की युवती का शव फांसी के फंदे से झूलता मिला. युवती के शव को पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजनों ने फंदे से उतार लिया. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय भरतिया अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुर्पुद कर दिया. प्रारम्भिक तौर पर पुलिस मामला आत्महत्या का मान रही है, लेकिन इसके हर पहलू से जांच की जा रही है. युवती के चाचा की रिपोर्ट पर कोतवाली थाना पुलिस ने वार्ड के ही एक युवक विजय स्वामी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए प्रेरित करने) में मामला दर्ज कर लिया है.

चूरू कोतवाली थानाधिकारी सतीश कुमार यादव ने बताया कि युवती के मोहल्ले के ही विजय स्वामी का मृतक युवती के घर आना जाना था. बीते गुरुवार की रात युवती के भाई ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद विजय तो मोके से ही फरार हो गया, लेकिन कुछ देर बाद युवती का शव उसके कमरे में फांसी के फंदे पर झूलता मिला. युवती की नागौर जिले के एक युवक के साथ सगाई की हुई थी.

मार्च में थी शादी
पुलिस के मुताबिक मार्च 2022 में युवती शादी होने वाली थी. युवती को उसके भाई ने युवक के साथ संदिग्ध हालत में देख लिया था. इसके बाद युवती ने अपनी चुन्नी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पाये जाने के बाद युवती के परिजनों ने आरोपी का पीछा किया, लेकिन वह भाग निकला. थानाधिकारी यादव ने बताया कि आरोपी 22 वर्षीय युवक विजय कुमार स्वामी अभी फरार है. जिसकी तलाश में टीमे गठित की गई है और आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे हैं. पुलिस ऑनल किलिंग से भी मामले को जोड़कर देख रही है. इस संबंध में भी जांच की जा रही है. हालांकि इसको लेकर कोई केस फिलहाल दर्ज नहीं किया गया है.

Tags: Churu news, Crime in Rajasthan, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर