होम /न्यूज /राजस्थान /CA result : कारपेंटर के बेटे ने पास की सीए की परीक्षा, बधाई देने वालों का लगा तांता

CA result : कारपेंटर के बेटे ने पास की सीए की परीक्षा, बधाई देने वालों का लगा तांता

कारपेंटर के बेटे ने पास की सीए की परीक्षा

कारपेंटर के बेटे ने पास की सीए की परीक्षा

25 वर्षीय किशोर देश की सबसे कठिन परीक्षाओ में से एक सीए की परीक्षा पास करने के लिए पिछले 5 सालों से तैयारी कर रहा था और ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट-नरेश पारीक
    चूरू. कहते हैं प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती. प्रतिभाशाली बच्चे किसी भी परिस्थिति में खुद को विजेता साबित कर ही देते हैं. कुछ यहीं कर दिखाया चुरू के एक कारपेंटर के बेटे किशोर ने. किशोर ने अपनी मेहनत के दम पर देश की सबसे कठिन परीक्षाओ में से एक सीए की परीक्षा पास कर डाली. जिसके बाद किशोर को बधाई देने वालो का तांता लगा हुआ है.
    सीए की परीक्षा पास करने वाले शहर के वार्ड 43 निवासी किशोर कुमार जागिड़ के पिता जहां महज 5 वीं पास हैं तो वहीं उनकी माता गृहणी और बड़ा भाई भी पिता की तरह मजदूरी कर जैसे-तैसे घर चलाता है. मंगलवार को सीए की परीक्षा का परिणाम आया और जब परिजनों को पता चला कि उनका बेटा सीए बन गया तो परिजनों की खुशी का ठिकाना नही रहा.

    5 साल से कर रहा था तैयारी

    25 वर्षीय किशोर देश की सबसे कठिन परीक्षाओ में से एक सीए की परीक्षा पास करने के लिए पिछले 5 सालों से तैयारी कर रहा था और अब जाकर उसे सफलता हासिल हुई है.किशोर ने बताया कि उसका अमूमन समय पढ़ाई में ही बीतता था. जिसका परिणाम आज सबके सामने है.

    साधारण परिवार से आता है किशोर

    किशोर ने बताया कि उसके पिता महज 5 वीं कक्षा तक पढ़े लिखे हैं, तो भाई 10 वीं तक और माँ गृहणी है. परिवार में कोई भी अब तक सरकारी नौकरी तक में नहीं लग पाया. लेकिन किशोर ने अपनी मेहनत के दम पर इस कठिन परीक्षा को पास कर न सिर्फ घरवालों का बल्कि शहर का नाम भी रोशन किया है.

    Tags: Churu news, Rajasthan news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें