Home /News /rajasthan /

युवती को बंधक बनाकर 2 महीने तक सामूहिक दुष्कर्म, 1.5 लाख ₹ में बेचने का भी आरोप

युवती को बंधक बनाकर 2 महीने तक सामूहिक दुष्कर्म, 1.5 लाख ₹ में बेचने का भी आरोप

पंचकूला में नर्स में छेड़छाड़ केस.

पंचकूला में नर्स में छेड़छाड़ केस.

राजस्थान (Rajasthan) के चूरू जिले से एक सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आया है. जिले की सरदारशहर तहसील के भानीपुरा थाने (Bhanipura Police Station) में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है.

चूरू. राजस्थान (Rajasthan) के चूरू जिले से एक सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला सामने आया है. जिले की सरदारशहर तहसील के भानीपुरा थाने (Bhanipura Police Station) में 19 साल की युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. युवती की शिकायत पर भानीपुरा पुलिस ने श्यामलाल, विजय, लालचन्द, दिलीप भाट के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पीड़िता का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है.

सबसे पहले घर में अकेला पाकर किया दुष्कर्म
युवती को पहले होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया गया. आरोप है कि उसके बाद उसे डेढ़ लाख रुपए में 3 लोगों को बेच दिया गया. तीनों आरेापी युवती को हनुमानगढ़ के 14 एसएसडब्ल्यू चक गांव ले गए, जहां दो महीने तक बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया जाता रहा. पीड़िता के शारीरिक शोषण का सिलसिला 2 साल पहले शुरू हो गया था. आरोप है कि पीड़िता का परिवार श्यामलाल नाम के शख्स के प्रभाव में था, जिसने 2 साल पहले जब वह नाबालिग थी उसे घर में अकेला पाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

फिर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर होटल में किया रेप
उसने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो वह उसके भाइयों को जान से मार देगा. 15 मार्च को आरोपी श्यामलाल ने युवती के पिता को फोन करके उसे संगम होटल में बुलाया. युवती का पिता उसे अपने साथ लेकर संगम होटल पहुंचा, जहां पर श्यामलाल ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और होटल के ऊपर वाले कमरे में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान होटल के बाहर युवती के परिवार वाले मौजूद रहे.

कथित तौर पर डेढ़ लाख में खरीदने वाले आरोपियों ने भी किया रेप
दुष्कर्म के बाद श्यामलाल ने धमकी देकर उसको किसी को कुछ नहीं बताने को कहा. तभी विजय मेघवाल, लालचंद, दिलीप भाट एक गाड़ी लेकर वहां पहुंचे और जबरदस्ती उसे गाड़ी में बैठाकर ले गए. इन आरोपियों ने युवती को बताया कि उसे डेढ़ लाख रुपए में उन्हें बेचा गया है. तीनों आरोपी युवती को 14 एसएसडब्ल्यू चक हनुमानगढ़ ले गए. वहां तीनों आरोपी 2 महीने तक बंधक बनाकर मारपीट कर उससे सामूहिक दुष्कर्म करते रहे. 22 मई को जब आरोपी विजय शराब के नशे में अचेत हो गया तो मौका देखकर पीड़िता वहां से भाग निकली.

ये भी पढ़ें - 

कमलनाथ की मौजूदगी में BJP नेता प्रेमचंद गुड्डू लेंगे कांग्रेस की सदस्यता

अब बिना पास जा सकते हैं दिल्ली से नोएडा और गुरुग्राम, ये है गाइडलाइन

Tags: Crime Against Child, Crime Against woman, Gangrape, Human trafficking, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर