लाइव टीवी

चूरू: मंदिर में दर्शन के बहाने बुलाकर 11वीं की छात्रा से चलती कार में रेप का आरोप
Churu News in Hindi

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 2, 2020, 10:28 AM IST
चूरू: मंदिर में दर्शन के बहाने बुलाकर 11वीं की छात्रा से चलती कार में रेप का आरोप
आरोपी दिनेश प्रजापत ने इंस्टाग्राम पर नोखा इलाके की 11वीं की एक छात्रा से दोस्ती की और बाद में उसे बीदासर बुलाकर वारदात को अंजाम दिया. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

चूरू जिले के बीदासर (Bidasar) थाना इलाके में 11वीं कक्षा की एक छात्रा से चाकू की नोक पर चलती कार में रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
चूरू. जिले के बीदासर (Bidasar) थाना इलाके में 11वीं कक्षा की एक छात्रा से चाकू की नोक पर चलती कार में रेप (Rape) का मामला सामने आया है. आरोपी ने चमत्कारी मंदिर में मन्नत पूरी होने के बहाने छात्रा को बुलाया था. इसके बाद कार में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर बीदासर थाने में दिनेश प्रजापत और अरशद के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) की संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

29 जनवरी को हुई वारदात
पुलिस के मुताबिक, घटना 29 जनवरी की है. आरोपी दिनेश प्रजापत ने इंस्टाग्राम पर नोखा इलाके की 11वीं की एक छात्रा से दोस्ती की. आरोप है कि फिर छात्रा को झूठ बोलकर उसे मंदिर में दर्शन करवाने का बहाना बनाकर बीदासर के गोपालपुरा बुला लिया. नाबालिग छात्रा अपनी एक सहेली को साथ लेकर 29 जनवरी को बसंत पंचमी के दिन बीदासर पहुंच गयी. बीदासर में आरोपी दिनेश ने कार में दोनों को बिठाया. इस कार में दिनेश के अलावा अरशद और ड्राइवर पहले से ही मौजूद थे.

मंदिर से लौटते समय दिया वारदात को अंजाम



मंदिर से लौटते समय आरोपियों ने बालिकाओं से छेड़छाड़ शुरू कर दी. आरोप है कि दोनों ने इसका विरोध किया तो अरशद ने चाकू निकाल लिया और दिनेश ने छात्रा से चलती कार में रेप किया. इस बीच अरशद ने उसकी सहेली के साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दी, लेकिन नाबालिग के चिल्लाने पर आरोपी ने उसे छोड़ दिया. इसी दौरान दिनेश के मोबाइल पर एक कॉल आया. उसके बाद आरोपियों ने दोनों छात्राओं को नोखा छोड़ दिया.



वारदात में इस्‍तेमाल कार जब्त, चालक गिरफ्तार
पीड़िता ने घर जाकर अपनी मां को आपबीती बताई. उसके बाद पीड़िता के पिता पुलिस थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इस पर सक्रिय हुई पुलिस ने वारदात में काम ली गई कार को जब्त कर उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है.

7 साल की मासूम के साथ रेप करने वाले रेपिस्ट को कोर्ट ने दी उम्रकैद की सजा

 

उदयपुर: CAA के समर्थन में PM नरेन्द्र मोदी को लिखी 50 फीट लंबी अनूठी चिट्ठी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 9:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading