चूरू: PMT की तैयारी कर रहे 19 वर्षीय छात्र ने डिप्रेशन में आकर की खुदकुशी

मामले की जांच करती पुलिस
मामले की जांच करती पुलिस

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक, वार्ड संख्या 24 निवासी 19 वर्षीय चर्चित जांगिड सीकर में मेडिकल की तैयारी कर रहा था. लेकिन...

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि लॉकडाउन (Lockdown) के बाद से अपने घर पर रहकर पीएमटी (PMT) की तैयारी कर रहे एक 19 वर्षीय छात्र ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. परिजनों को छात्र का शव उसके पढ़ने वाले कमरे में फांसी के फन्दे पर झुलता हुआ मिला है. इसके बाद परिजन आनन-फानन में उसे राजकीय भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सूचना के बाद अस्पताल पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. सुबह को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, वार्ड संख्या 24 निवासी 19 वर्षीय चर्चित जांगिड सीकर में मेडिकल की तैयारी कर रहा था. 21 मार्च के बाद से वह घर पर ही अपनी पढ़ाई कर रहा था. परिजनों ने बताया कि इस दौरान वह डिप्रेसन में था और अधिकतर अपने पढ़ाई के कमरे में ही रहने लगा था. शनिवार देर शाम जब परिजन टीवी देखने के बाद चर्चित के कमरे में पहुंचे तो वह फांसी के फन्दे पर झुलता मिला. कोतवाली पुलिस के मुताबिक, मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, परिजनों ने प्रथमदृष्टया मानसिक अवसाद खुदकुशी की वजह बताई है.

मुर्गी बेचने की बात को लेकर खूनी संर्घष
वहीं, चूरू जिला मुख्यालय के वार्ड संख्या 37 बिसमिल्लाह मस्जिद के पास देर रात लॉक डाउन में मुर्गी बेचने की बात को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में खूनी संर्घष हो गया. दोनो तरफ से लाठियों-पत्थरों से हुए हमले में वार्ड 37 के पार्षद सहित 7-8 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को लहूलुहान हालत में राजकीय भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड पहुंचाया गया, जहां सभी का इलाज जारी है. इधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी पथराव का सामना करना पड़ा. हालांकि दोनों पक्षों के बीच हुए इस पथराव में पुलिस के कोई चोट नहीं आई है. पुलिस को दोनों पक्षों के बीच हो रहे फसाद को रोकने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. यहां तक की लहूलुहान घायलों को भी बामुश्किल पुलिस ने समझाइश कर अस्पताल पहुंचाया है.
ये भी पढ़ें- 



आधार कार्ड बंधक रखकर दोनों भाइयों ने खरीदी साइकिल, फिर लुधियाना से पहुंचे गांव

वाराणसी: TikTok वीडियो में 'सिंघम' बनकर एके-47 लहराते दिखे दरोगा, बैठी जांच
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज