लाइव टीवी

चूरू: दो सांडों की जबर्दस्त भिड़ंत, चाट के ठेले में घुसा एक सांड, वीडियो वायरल
Churu News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: February 18, 2020, 6:42 PM IST
चूरू: दो सांडों की जबर्दस्त भिड़ंत, चाट के ठेले में घुसा एक सांड, वीडियो वायरल
घटना चूरू शहर में रविवार रात 9:30 बजे के करीब की बतायी जा रही है.

चूरू (Churu) जिला मुख्यालय पर दो सांडों के बीच हुई लड़ाई के बाद एक अनोखा वीडियो (Unique video) सामने आया है. यहां दो सांडों की लड़ाई में एक सांड चाट के ठेले में जा घुसा. सांड करीब 20 मिनट तक ठेले में बैठा रहा.

  • Share this:
चूरू. जिला मुख्यालय पर दो सांडों (Bulls) की लड़ाई के बाद अनोखा वीडियो (Unique video) सामने आया है. यहां दो सांडों की लड़ाई में एक सांड चाट के ठेले में जा घुसा. सांड करीब 20 मिनट तक ठेले में बैठा रहा. बाद में ठेले का एक हिस्सा तोड़कर खुद ही बाहर निकला. सांडों की इस लड़ाई में कोई राहगीर तो जख्मी नहीं हुआ, लेकिन एक गरीब का ठेला जरूर टूट गया. ठेले में बैठे सांड का यह वीडिया अब सोशल मीडिया (Social media) में जदर्बस्त वायरल हो रहा है.

करीब 20 मिनट तक सांड ठेले में घुसा रहा
घटना चूरू शहर में रविवार रात 9:30 बजे के करीब की बतायी जा रही है. यहां धर्मस्तूप के पास दो सांड आपस में भिड़ गए. गनीमत यह रही कि रात का वक्त होने के कारण वहां भीड़भाड़ नहीं थी, जिससे के चलते कोई राहगीर उनकी चपेट में नहीं आया. लड़ाई के दौरान एक सांड दूसरे हमलावर सांड से बचने के लिए वहां खड़े चाट के ठेले में घुस गया. इस दौरान वहां खड़े लोगों ने सांड को ठेले से निकालने का प्रयास किया, लेकिन वह टस से मस नहीं हुआ. करीब 20 मिनट बाद सांड खुद की ठेले का एक हिस्सा तोड़कर बाहर निकला. इस बीच वहां खड़े लोगों ने सांड का वीडियो बना लिया. बाद में उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.




आवारा पशुओं की लड़ाई के कारण कई लोग जान गवां चुके हैं
उल्लेखनीय है कि प्रदेश के विभिन्न शहरों में बेखौफ खुले घूमते आवारा पशुओं के कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. खुले घूमते हुए पशुओं के कारण बहुत सी दफा देसी और विदेशी पयर्टक न केवल घायल हो चुके हैं, बल्कि अपनी जान तक गंवा चुके हैं. राजधानी जयपुर समेत जैसलमेर और शेखावाटी के मंडावा जैसे प्रसिद्ध पर्यटन केन्द्रों पर इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं. इसके बावजूद स्थानीय प्रशासन इन पर अंकुश लगाने में नाकाम रहता है. चूरू में भी ऐहतिहासिक हवेलियां देखने के लिए देसी और विदेशी पर्यटक का आना-जाना लगा रहता है.

 

झालावाड़: चलती हुई रोडवेज बस का एक्सल टूटा, बाहर निकले पीछे के चारों टायर

 

चूरू: मासूम से रेप करने के आरोपी के खिलाफ 13 दिन में कोर्ट में चार्जशीट पेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 1:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर