• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • चूरू: रेप के आरोपी के खिलाफ 13 दिन में कोर्ट में चार्जशीट पेश, मासूम बच्ची को बनाया था शिकार

चूरू: रेप के आरोपी के खिलाफ 13 दिन में कोर्ट में चार्जशीट पेश, मासूम बच्ची को बनाया था शिकार

आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलाने और गवाहों के बेखौफ बयान अदालत में करवाने के लिए इस मामले में सादुलपुर पुलिस उपाधीक्षक को केस ऑफिसर नियुक्त किया गया है.

आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलाने और गवाहों के बेखौफ बयान अदालत में करवाने के लिए इस मामले में सादुलपुर पुलिस उपाधीक्षक को केस ऑफिसर नियुक्त किया गया है.

चूरू जिले के सादुलपुर (Sadulpur) थाना इलाके में पिछले दिनों 9 साल की मासूम बालिका से दरिंदगी (Rape) करने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए महज 13 दिनों में कोर्ट में चार्जशीट (charge sheet) पेश कर दी है.

  • Share this:
चूरू. जिले के सादुलपुर (Sadulpur) थाना इलाके में पिछले दिनों 9 साल की मासूम बालिका से दरिंदगी (Rape) करने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए महज 13 दिनों में कोर्ट में चार्जशीट (charge sheet) पेश कर दी है. आरोपी अकरम काजी के खिलाफ गत 4 फरवरी को सादुलपुर थाने में पोक्सो एक्ट (Pocso Act) समेत संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को तुरंत गिरफ्तार (Arrested) कर लिया था.

पुलिस उपाधीक्षक को नियुक्त किया केस ऑफिसर
आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलाने और गवाहों के बेखौफ बयान अदालत में करवाने के लिए इस मामले में सादुलपुर पुलिस उपाधीक्षक को केस ऑफिसर नियुक्त किया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चार्जशीट पेश करने के साथ ही कोर्ट से इस मामले में नियमित सुनवाई करने की भी दरख्वास्त की है. अब अपराधी के खिलाफ सबूत इकट्ठे किए जाएंगे. उसके बाद गवाहों को अदालत लाने और उनके बयान कराने तथा पीड़ित परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी केस ऑफिसर की रहेगी.

3 फरवरी की रात को हुई थी वारदात
उल्लेखनीय है कि गत 3 फरवरी की रात आरोपी अकरम काजी 9 साल की मासूम का अपहरण कर उसे एक खंडहर में ले गया था. वहां आरोपी ने मासूम से दरिंदगी करने बाद में जान से मारने का प्रयास भी किया था. इसके लिए आरोपी अकरम काजी ने मासूम के सिर पर नुकीले पत्थर से वार किया था. बाद में उसे मरा हुआ समझकर जिंदा पत्थरों और ईंटों में दफना दिया था. लेकिन इस बीच मासूम के परिजन और अन्य लोग उसे ढूंढते हुए वहां पहुंच गए, जिससे उसकी जान बच गई थी. वारदात के बाद इलाके के लोग आक्रोशित हो गए थे. इस पर पुलिस ने भी मामले में पूरी तत्परता बरती. रेप का यह आरोपी गिरफ्तारी के बाद पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने भागदौड़ कर उसे फिर पकड़ा था.



अजमेर उर्स के लिए NWR चलाएगा 6 स्पेशल ट्रेनें, यहां देखें पूरा शेड्यूल





अलवर: पालतू कुत्ते के भौंकने पर हुआ झगड़ा, युवक ने पड़ोसी को चाकू से काट डाला

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज