चूरू में कार और बस के बीच आमने-सामने की भिड़ंत, हादसे में दो महिलाओं समेत तीन की मौत

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. दुर्घटना में कार की आगे की सीट पर बैठे दोनों लोगों की मौत हो गई, जबकि घायल तीन लोगों में से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. दुर्घटना में कार की आगे की सीट पर बैठे दोनों लोगों की मौत हो गई, जबकि घायल तीन लोगों में से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई

बताया जा रहा है कि जोधपुर (Jodhpur) जिले का रहने वाला परिवार कार में सवार होकर सालासर बालाजी (Salasar Balaji) के दर्शन करने के लिए जा रहा था. सालासर रोड पर बोबासर गांव के पास स्थित हाइवे संख्या 58 के पुलिया से नीचे उतरते ही उनकी कार और विपरीत दिशा से आ रही निजी बस के बीच टक्कर हो गई

  • Share this:
सुजानगढ़, (चूरू). राजस्थान के चूरू (Churu) जिले के सुजानगढ़ में कार और बस के बीच आमने-सामने की भिड़ंत (Road Accident) हो गई. इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई. यह दुर्घटना सालासर रोड पर बोबासर पुलिया के पास हुई है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक जोधपुर (Jodhpur) जिले का रहने वाला एक परिवार सालासर बालाजी (Salasar Balaji) के दर्शन करने के लिए जा रहा था. कार में पांच लोग सवार थे. सालासर रोड पर बोबासर गांव के पास स्थित हाइवे संख्या 58 के पुलिया से नीचे उतरते ही उनकी कार और विपरीत दिशा से आ रही निजी बस के बीच टक्कर हो गई.

इस दुर्घटना में कार की आगे की सीट पर बैठे दोनों लोगों की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे तीन लोग घायल हो गए. बाद में घायलों में से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

लोगों ने बताया कि क्षतिग्रस्त कार में बुरी तरह फंसे शव को काफी मशक्कत के बाद निकाला गया. मृतकों की पहचान शिल्पी, शिल्पी के पति कुलदीप सोनी और कुलदीप की मां आनंद कंवर के रूप में हुई है. जबकि घायल दीपिका और सुमन को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में रेफर कर दिया गया है.

दुर्घटनास्थल पर पहुंचे सीआई किशनसिंह ने बताया कि सभी शवों को बगड़िया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है और उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है.
बता दें कि बोबासर गांव के पास पुलिया और सुजानगढ़ की ओर आने वाले मार्ग पर सर्किल नहीं बने होने के कारण यहां अक्सर सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं. लोगों की मांग है कि यहां पर सर्किल बनाया जाए ताकि जनहानि होना बंद हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज