Home /News /rajasthan /

churu crime news women gang raped for continue 9 days after kidnapping in rajasthan police started probe nodps

घर में सो रही युवती का अपहरण कर किया गैंगरेप, 9 दिनों बाद भागकर बचाई जान, खुद सुनाई आपबीती

युवती को नशीला पदार्थ सुंघाकर किया बेहोश और कार में डालकर किया था अगवा.

युवती को नशीला पदार्थ सुंघाकर किया बेहोश और कार में डालकर किया था अगवा.

राजस्थान के चुरू जिले में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां 29 वर्षीय युवती को बंधक बनाकर आरोपी 9 दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म करते रहे. 17 मई को आरोपी रात में करीब 1 बजे युवती के घर घुस गए थे. युवती को नशीला पदार्थ सुंघाकर कार में अगवा कर लिया. इसके बाद 9 दिनों तक बंधक बनाकर गैंगरेप करते रहे. 25 मई को युवती ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और पुलिस को मामले की शिकायत की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

चुरू. राजस्थान के चुरू में एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां एक 29 वर्षीय युवती को उसके घर से अगवा कर लिया गया. इसके बाद उसे सुनसान जगह ले जाकर 9 दिनों तक दुष्कर्म किया. युवती ने किसी तरह आरोपियों के चुंगल से भागकर जान बचाई. युवती भागकर अपने भाई के पास पहुंची और पूरा वारदात बताई. इसके बाद पुलिस ने युवती के आरोपों के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. मामला 17 मई की रात का बताया जा रहा है. युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रतनगढ़ रोड पर डेरा बनाकर रहती है. 17 मई की रात को वह अपने घर में सोयी हुई थी.

रात को 1 बजे किया अपहरण

इसी दौरान आधी रात करीब 1 बजे उसके घर में जुड़ाव, जगदीश, प्रकाश, गोपाल व बुलाका घुस आए. आरोपियों ने युवती को नशीला पदार्थ सुंघाया और अपने साथ कार में डालकर ले गए. युवती ने बताया कि आरोपी उसे लेकर झुंझुनूं जिले के गांव नरहड़ पहुंचे. यहां आरोपियों ने युवती को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद यहां से उसे सुनसान जगह ले गए. यहां पहुंचकर जगदीश, प्रकाश, गुलाब, गोपाल व बुलाका ने उसके साथ गैंगरेप किया है. साथ ही युवती ने पुलिस को बताया कि जुड़ाव ने इनका सहयोग किया. जब युवती ने इसका विरोध किया और शोर मचाया तो आरोपियों ने उसे व उसके विकलांग भाई को जान से मारने की धमकी दी.

9 दिनों तक बनाया बंधक

आरोपियों ने महिला को वहां नौ दिनों तक बंधक बनाकर रखा और गैंगरेप किया. 25 मई की शाम को युवती किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भागने में सफल रही. युवती वहां से भागकर चूरू पहुंच गई. यहां पहुंचकर युवती ने अपने भाई को पूरी दास्तां बताई. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर अपहरण व गैंग रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही गुरुवार देर शाम राजकीय अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल मुआयना भी करवाया गया है.

Tags: Churu news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर