लाइव टीवी

चूरू: देवर ने भाभी का अपहरण कर किया रेप, मासूम भतीजे को मारने की दी धमकी

News18 Rajasthan
Updated: November 19, 2019, 10:45 AM IST
चूरू: देवर ने भाभी का अपहरण कर किया रेप, मासूम भतीजे को मारने की दी धमकी
पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है.

चूरू (Churu) में यहां रिश्तों को शर्मसार (Shameful) करने वाला एक और मामला सामने आया है. यहां एक देवर ने अपनी भाभी (Sister-in-law) के साथ रेप (Rape) की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी देवर ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ (Alcoholic substance) पिलाकर उसका अपहरण (kidnapped) किया.

  • Share this:
चूरू. यहां रिश्तों को शर्मसार (Shameful) करने वाला एक और मामला सामने आया है. यहां एक देवर ने अपनी भाभी (Sister-in-law) के साथ रेप (Rape) की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी देवर ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ (Alcoholic substance) पिलाकर उसका अपहरण (kidnapped) किया. फिर महिला को जयपुर और मुंबई (Jaipur and Mumbai) ले जाकर भतीजे को मारने की धमकी देकर उससे रेप किया. इस संबंध में महिला थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

रात्रि जागरण का बहाना बनाकर लाया था
महिला पुलिस थाने में पीड़िता की ओर से दर्ज कराई प्राथमिकी के मुताबिक चूरू के निकटवर्ती एक गांव से आरोपी देवर अनिल गत 2 नवंबर को अपनी 24 वर्षीय अपनी भाभी को रात्रि जागरण का बहाना बनाकर बाइक से चूरू ले आया. यहां धर्म स्तूप के पास उसकी बाइक खराब हो गई. आरोपी अनिल ने किराए पर कार लाने की बात कहकर महिला को वहीं रूककर इंतजार करने के लिए कहा. कुछ देर बाद अनिल कार ले आया और साथ में नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक भी लाया. कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद महिला बेहोश हो गई.

होश आया तो खुद को जयपुर में पाया

जब वह होश में आई तो उसने अपने आपको जयपुर में पाया. वहां आरोपी ने उसे और उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर रेप किया. उसके बाद आरोपी उसे धमकी देकर मुंबई ले गया. वहां उसने पीड़िता से दुबारा रेप की वारदात को अंजाम दिया. महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पहले भी आ चुके हैं इस तरह के शर्मसार करने वाले कई मामले
उल्लेखनीय है कि चूरू में इससे पहले भी कई मर्तबा रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटनाएं आ चुकी हैं. इनमें से कई मामलों में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं तो कई में अभी तक वे फरार हैं.हनुमानगढ़: 5 तस्करों को 20-20 साल जेल की सजा, 2-2 लाख रुपए का जुर्माना लगाया

कोटा: उदयपुर से भुवनेश्वर ले जाई जा रही 89 किलो चांदी बरामद, 5 लोग गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 10:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर