चूरू : छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने कुएं में कूदकर दी जान, आरोपी गंदे मेसेज भेजता था
Churu News in Hindi

चूरू : छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने कुएं में कूदकर दी जान, आरोपी गंदे मेसेज भेजता था
चूरू- परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया.

चूरू (Churu) जिले के निकटवर्ती गांव राणासर में छेड़छाड़ (Eve teasing) से परेशान कॉलेज छात्रा ने कुएं में छलांग लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. 20 साल की युवती का शव पुलिस को गांव के ही कुएं में पड़ा मिला.

  • Share this:
चूरू. जिले के निकटवर्ती गांव राणासर में छेड़छाड़ (Eve teasing) से परेशान कॉलेज छात्रा ने कुएं में छलांग लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. 20 साल की युवती का शव पुलिस को गांव के ही कुएं में पड़ा मिला. परिजनों की रिपोर्ट पर सदर थाना पुलिस ने आरोपी मुकेश जाट के खिलाफ देर शाम
मामला दर्ज (FIR) किया है. मृतका के शव का चूरू के राजकीय भरतिया की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी छात्रा पर अश्लील फब्तियां कसता था और मोबाइल पर उसे गंदे मेसेज (Dirty message) भेजकर परेशान करता था. ऐसे में आरोपी की हरकतों से परेशान युवती का अपने घर से भी निकलना मुश्किल हो गया था. आरोपी युवक द्वारा तंग और परेशान करने के कारण ही युवती ने गांव के ही कुएं में छलांग लगाकर जान दे दी.

ग्रामीणों की मदद से युवती के शव को बाहर निकाला

बता दें कि सदर थाना पुलिस को युवती का शव गांव के कुएं में मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से 20 साल की युवती के शव को बाहर निकलवाया. पुलिस ने मामले का संदिग्ध मानते हुए चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया. मृतका के ताऊ ने



रिपोर्ट में बताया कि युवती सुबह के समय किसी को बताए बिना घर से निकल गई थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.



(चूरू से मनोज शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - पुलिस ने वारदात की योजना बना रहे बदमाश को दबोचा, देसी कट्टा व कारतूस बरामद

ये भी पढ़ें - गुरुजी ने छात्रा को बोला I LOVE YOU, स्‍टूडेंट्स ने कर दी जमकर धुनाई

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading