लाइव टीवी

पड़ोसी ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, पत्थर से मारा, फिर मरा समझकर ईंटों से छिपाया
Churu News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: February 4, 2020, 8:26 PM IST
पड़ोसी ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, पत्थर से मारा, फिर मरा समझकर ईंटों से छिपाया
वारदात की शिकार हुई बालिका तीसरी कक्षा में पढ़ती है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

चूरू (Churu) जिले के सादुलपुर पुलिस थाना इलाके में सोमवार रात को एक नौ वर्षीय बच्‍ची के साथ रेप (Rape) कर उसे जान से मारने के प्रयास (Attempt to murder) का मामला सामने आया.

  • Share this:
चूरू. जिले के सादुलपुर (Sadulpur) पुलिस थाना इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां सोमवार रात एक नौ साल की बच्‍ची के साथ रेप कर उसे जान से मारने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने हैवानियत की हदें पार करते हुए मासूम से दरिदंगी कर उसे ईंट और पत्थरों के नीचे दबा दिया था. गनीमत रही कि समय रहते इसका पता चल गया और पीड़िता को बचा लिया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) की धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

तीसरी कक्षा में पढ़ती है मासूम
पुलिस के अनुसार, वारदात की शिकार हुई बालिका तीसरी कक्षा में पढ़ती है. जानकारी के मुताबिक, नौ साल की बच्‍ची सोमवार रात को सादुलपुर कस्बे में दुकान पर टॉफी लेने गई थी. इस दौरान रात के अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी ने उसका अपहरण कर लिया और उसे एक खंडहर में ले गया. आरोप है कि वहां उसने मासूम से रेप किया. बाद में उसे जान से मार देने की नीयत से उसके सिर पर ईंट से वार कर दिया. आरोपी पीड़िता को मरा हुआ समझकर उसे ईंटों और पत्थरों के नीचे दबाकर फरार हो गया.

ईंट और पत्थर के नीचे दबी मिली

पीड़िता के परिजन और मोहल्ले के लोग जब मासूम को तलाशते हुए खंहडर में पहुंचे तो उन्हें वहां सिसकने की आवाज सुनाई दी. इस पर लोगों ने उसे ईंट और पत्थरों के नीचे से बच्‍ची को निकाला. वह बुरी तरह से जख्‍मी और लहुलुहान अवस्‍था में मिली. उसके सिर और हाथ पर चोट लगी थी. पीड़िता को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बालिका के होश में आने के बाद वारदात का पता चल सका. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को तत्परता बरतते हुए कस्बे के वार्ड संख्या-22 से आरोपी अकरम काजी को गिरफ्तार कर लिया.

मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम
बच्‍ची को राजकीय रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल रेफर कर दिया गया. बच्‍ची का मेडिकल टेस्‍ट करवाया गया है. पुलिस के मुताबिक बालिका के प्राइवेट पार्ट पर चोट और सूजन है. एफएसएल टीम ने मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस मामले में रोजाना कार्रवाई के आदेश दिए हैं. बकौल एसपी, ऐसे मामलों में जल्द से जल्द कार्रवाई उनकी प्राथमिकता है. 

गजब! बीकानेर में बदमाश ने पहले चुराया ट्रैक्टर फिर उसी से उखाड़ ले गया ATM

 

स्कूल से आ रही शिक्षिका को बदमाशों ने बीच सड़क पर तलवार से काट डाला, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 11:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर