चूरू जिला प्रमुख की गिरफ्तारी ने पकड़ा तूल, बीजेपी की प्रदर्शन की तैयारी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
Churu News in Hindi

चूरू जिला प्रमुख की गिरफ्तारी ने पकड़ा तूल, बीजेपी की प्रदर्शन की तैयारी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
चूरू में तैनात पुलिस जाब्ता।

चूरू जिला प्रमुख हरलाल सहारण की गिरफ्तार का मामला तूल पकड़ गया है. इसके विरोध में चूरू में बीजेपी ने सड़कों पर उतरने की तैयारी कर ली है. मामले को लेकर बीजेपी आमसभा कर रही है. उसके बाद कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया जाएगा.

  • Share this:
चूरू जिला प्रमुख हरलाल सहारण की गिरफ्तार का मामला तूल पकड़ गया है. इसके विरोध में चूरू में बीजेपी ने सड़कों पर उतरने की तैयारी कर ली है. मामले को लेकर बीजेपी आमसभा कर रही है. उसके बाद कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया जाएगा. इसको देखते हुए चूरू में पुलिस के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं. वहीं गिरफ्तार जिला प्रमुख को आज एसीजेएम सरदारशहर की कोर्ट पेश किया जाएगा.

सुर्खियां: प्रदेश में कांग्रेस पर भारी पड़ रहे मोदी, 1 जुलाई को होगा मानसून का प्रवेश

जानकारी के अनुसार जिला प्रमुख हरलाल सहारण को दसवीं की फर्जी टीसी लगाकर चुनाव लड़ने के आरोप में रविवार को चूरू एसपी की स्पेशल टीम ने जयपुर के जालूपुरा से गिरफ्तार किया था. उसके बाद देर रात सहारण को जयपुर से चूरू सदर थाने ले जाया गया. वहां से सोमवार को सुबह सहारण को कोर्ट में पेश करने के लिए कड़े सुरक्षा जाब्ते के साथ सरदारशहर ले जाया गया है.



राजस्‍थान एग्जिट पोल में बीजेपी ने मारी बाजी, इतनी सीटें
बीजेपी हुई लामबंद
दूसरी तरफ इस मामले को लेकर चूरू में बीजेपी लामबंद हो गई है. जिला प्रमुख की गिरफ्तारी के बाद चूरू पहुंचे उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के इशारे पर सहारण की गिरफ्तारी की गई है. बिना नोटिस दिए जनप्रतिनिधि की गिरफ्तारी करना गलत है. उसके बाद इस मामले को लेकर चूरू बीजेपी ने आमसभा आयोजित की जा रही है. सभा के बाद राठौड़ के नेतृत्व में कलेक्ट्रट पर प्रदर्शन किया जाएगा. बीजेपी के प्रदर्शन को देखते हुए शहर में पुलिस का कड़ा प्रबंध किया गया है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस और आरएसी के जवान तैनात किए गए हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज