• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • चूरू जिला प्रमुख हरलाल सहारण दो दिन के पुलिस रिमांड पर

चूरू जिला प्रमुख हरलाल सहारण दो दिन के पुलिस रिमांड पर

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

चूरू जिला प्रमुख हरलाल साहरण को गिरफ्तार करने के बाद सोमवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने दस्तावेजों की बरामदगी के लिए जिला प्रमुख सहारण को दो दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया है.

  • Share this:
    चूरू जिला प्रमुख हरलाल सहारण को गिरफ्तार करने के बाद सोमवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया. वहां दस्तावेजों की बरामदगी के लिए पुलिस ने कोर्ट से पांच दिन का रिमांड मांगा. इस पर कोर्ट ने जिला प्रमुख सहारण को दो दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया. सहारण को अब 22 मई को फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा.

    चूरू जिला प्रमुख की गिरफ्तारी ने पकड़ा तूल, बीजेपी की प्रदर्शन की तैयारी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

    जिला प्रमुख साहरण को दसवीं की फर्जी टीसी लगाकर चुनाव लड़ने के आरोप में रविवार को चूरू एसपी की स्पेशल टीम ने जयपुर के जालूपुरा से गिरफ्तार किया था. उसके बाद देर रात सहारण को जयपुर से चूरू सदर थाने ले जाया गया. वहां से सुबह सरदारशहर ले जाकर एसीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में पुलिस ने मूल दस्तावेजों की बरामदगी के लिए पांच दिन का रिमांड मांगा था, लेकिन कोर्ट ने दो दिन का रिमांड दिया है.

    चूरू लोकसभा क्षेत्र- यहां मुद्दों पर नहीं जाति और पार्टी पर लगता है ठप्पा, मुकाबला कड़ा

    सहारण की गिरफ्तारी को लेकर लामबंद हुई बीजेपी
    उल्लेखनीय है कि इस मामले को लेकर चूरू में बीजेपी लामबंद हो गई है. जिला प्रमुख की गिरफ्तारी के बाद उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के इशारे पर सहारण की गिरफ्तारी की गई है. बिना नोटिस दिए जनप्रतिनिधि की गिरफ्तारी करना गलत है. उसके बाद इस मामले को लेकर सोमवार को चूरू में बीजेपी ने आमसभा और प्रदर्शन किया.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज