लाइव टीवी

चूरू: तीन साल के बच्चे का अपहरण कर जिंदा जमीन में दफनाया, लोगों ने ऐसे बचाई जान
Churu News in Hindi

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 9, 2020, 8:12 PM IST
चूरू: तीन साल के बच्चे का अपहरण कर जिंदा जमीन में दफनाया, लोगों ने ऐसे बचाई जान
युवकों ने तत्काल मिटटी में से बच्चे को बाहर निकालकर उसे स्थानीय अस्पताल में ले जाकर भर्ती करवाया.

चूरू (Churu) जिले के सरदारशहर कस्बे (Sardarshahar Town) में रविवार को एक मासूम का अपहरण (Kidnapped) कर उसे जिंदा जमीन में दफना (buried alive) दिया गया. समय रहते लोगों को इसकी सूचना लग जाने मासूम को बचा (saved) लिया गया.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर कस्बे (Sardarshahar Town) में रविवार को एक मासूम का अपहरण (Kidnapped)  कर उसे जिंदा जमीन में दफना (buried alive) दिया गया. समय रहते लोगों को इसकी सूचना लग जाने मासूम को बचा (saved) लिया गया. बाद में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से उसे चूरू रेफर कर दिया गया. चूरू के भरतीया अस्पताल में बच्चे का इलाज (Treatment) चल रहा है. मासूम के गले पर धारदार हथियार (Sharp weapon) से चोट होने के निशान मिले हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

सरदारशहर के वार्ड नंबर 14 में हुई घटना
घटना सरदारशहर कस्बे के नंबर वार्ड 14 में हुई. वार्ड के लोगों ने बताया कि एक अज्ञात सख्त सुबह से ही वार्ड में घूम रहा था. वार्ड में खाली पड़ी जमीन पर कुछ बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान अज्ञात सख्त ने मौका पाकर 3 वर्षीय एक बच्चे को अगवा कर लिया. बाद में थोड़ी दूर आगे ले जाकर बच्चे को जिंदा जमीन में दबाकर मौके से फरार हो गया. इस बीच वार्ड की एक महिला ने बच्चे के रोने की आवाज सुनकर कुछ युवकों को इसकी सूचना दी. युवक रोने की आवाज आने की तरफ गए तो बच्चा जमीन में दबा हुआ था. यह देखकर युवक सकते में आ गए. बाद में युवकों ने तत्काल मिट्टी में से बच्चे को बाहर निकालकर उसे स्थानीय अस्पताल में ले जाकर भर्ती करवाया.

थानाधिकारी पहुंचे अस्पताल

मामले की सूचना पर थानाधिकारी महेन्द्रदत्त शर्मा अस्पताल पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली. थानाधिकारी महेंन्द्रदत्त शर्मा ने बताया कि वार्ड के लोगों के बयान लिये गये हैं. वार्ड के लोगों के अनुसार, अज्ञात सख्त द्वारा बच्चे के साथ कुछ किया गया है. इस पर पुलिस ने मौका मुआयना किया है. मामले की पूरी गंभीरता से जांच की जा रही है. पुलिस लोगों से पूछताछ कर अज्ञात शख्स के हुलिए के आधार पर उसकी तलाश में जुटी है. अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है. फिलहाल इस संबंध में कोई मामला भी दर्ज नहीं हुआ है.

 

 राजस्थान का एक और वीर सपूत राजीव सिंह शेखावत जम्मू-कश्मीर में हुआ शहीद

 

पुंछ: शहीद हुए राजीव सिंह, ड्यूटी पर जाने से पहले दोस्तों से किया था ये वादा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 7:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर