• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • चूरू: Lockdown में मुर्गी बेचने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर चली लाठियां, 8 घायल

चूरू: Lockdown में मुर्गी बेचने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर चली लाठियां, 8 घायल

मुर्गी बेचने को लेकर हुए झगड़े में 8 लोग घायल हो गए.

मुर्गी बेचने को लेकर हुए झगड़े में 8 लोग घायल हो गए.

राजस्थान के चूरू (Churu District) जिला मुख्यालय के वार्ड संख्या 37 बिसमिल्लाह मस्जिद के पास देर रात लॉक डाउन में मुर्गी बेचने की बात को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में खूनी संर्घष हो गया.

  • Share this:
चूरू. कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. देश में 22 मार्च से ही लॉक डाउन जारी है. सभी अपने-अपने घरों में बंद हैं. अनिवार्य कार्यों के लिए ही लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं. लेकिन इस लॉकडाउन के बीच भी लोग दंगा, फसाद और झगड़ा करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के चूरू (Churu District) से सामने आई है. जिला मुख्यालय के वार्ड संख्या 37 बिसमिल्लाह मस्जिद के पास देर रात लॉक डाउन में मुर्गी (Hen) बेचने की बात को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में खूनी संर्घष हो गया.

पुलिस को भी पथराव का सामना करना पड़ा

दोनो तरफ लाठियों-पत्थरों से हुए हमले में वार्ड 37 के पार्षद सहित 7-8 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को लहूलुहान हालत में राजकीय भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड पहुंचाया गया, जहां सभी का इलाज जारी है. इधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी पथराव का सामना करना पड़ा. हालांकि दोनों पक्षों के बीच हुए इस पथराव में पुलिस के कोई चोट नहीं आई है. पुलिस को दोनों पक्षों के बीच हो रहे फसाद को रोकने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. यहां तक की लहूलुहान घायलों को भी बामुश्किल पुलिस ने समझाइश कर अस्पताल पहुंचाया.

मुर्गी नहीं बेचने की सलाह पर हुआ झगड़ा

घायलों को पहले इलाज कराने की समझाइश करने के लिये डीएसपी सुखविन्द्र पाल सिंह भी पहुंचे. देर रात तक दोनों ही पक्षों की तरफ से मुकदमा दर्ज नहीं करवाया गया था। जानकारी के मुताबिक एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को लॉक डाउन का हवाला देते हुए मुर्गी नहीं बेचने की हिदायत दी, लेकिन जब दूसरे पक्ष ने इसका विरोध किया तो दोनों पक्ष आमने सामने हो गए. लाठियों से एक दूसरे पर हमला कर दिया. इस दौरान दोनो ही पक्षों ने छत पर से एक दूसरे पर पथराव भी किया.

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में गुलाबचंद कटारिया ने शादी की सालगिरह की काटी केक, हुए ट्रोल

COVID-19 के बढ़ते मामलों के बीच सरकार ने लागू किया राजस्थान महामारी अध्यादेश

Lockdown: SOG और भीलवाड़ा पुलिस की कार्रवाई, पौने दो करोड़ का पान मसाला जब्त

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज