Home /News /rajasthan /

चूरू निर्वस्त्र महिला केस: जेठ, जेठानी, सास और देवर सब जेल में, वीडियो बनाने वाला भी गिरफ्तार

चूरू निर्वस्त्र महिला केस: जेठ, जेठानी, सास और देवर सब जेल में, वीडियो बनाने वाला भी गिरफ्तार

राजस्थान की चूरू पुलिस ने रविवार को निर्वस्त्र महिला केस.

राजस्थान की चूरू पुलिस ने रविवार को निर्वस्त्र महिला केस.

राजस्थान की चूरू पुलिस ने रविवार को निर्वस्त्र महिला केस में आपत्तिजन वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया (Whatsapp) पर शेयर करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. दो महिलाओं समेत चार अन्य लोग भी इस मामले में गिरफ्तार किए गए हैं.

    राजस्थान की चूरू पुलिस ने रविवार को निर्वस्त्र महिला केस में आपत्तिजन वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया (Whatsapp) पर शेयर करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. चूरू के बीदासर कस्बे के भवानीशंकर पर निर्वस्त्र महिला के वीडियो बनाने और वायरल करने का आरोप है. इससे पहले रविवार को जेठ-जेठानी और सास से परेशान 28 वर्षीय महिला निर्वस्त्र होकर थाने पहुंची थी. इस दौरान पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल रिकॉर्डिंग और फोटो डिलीट करवाते हुए चेतावनी दी थी कि महिला के आपत्तिजनक वीडियो-फोटो लेना और शेयर करने वाले पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

    ये भी पढ़ें- सड़क पर निर्वस्त्र महिला, पुलिस महकमे में हड़कंप, पढ़ें-पूरी खबर

    सास, जेठ, जेठानी और देवर को भेजा जेल

    महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने रविवार को ही उसके ससुराल पक्ष के लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया था. देर रात पीड़िता की सास विमला, जेठानी सुनिता, जेठ सम्पत और देवर छोटू को प्रताड़ना और लज्जा भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. बीदासर पुलिस के अनुसार चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल (न्यायिक अभिरक्षा) भेज दिया गया है. महिला के पति को घटना की जानकारी दे दी गई है लेकिन वो अभी बीदासर नहीं पहुंचा है.

    महिला की ओर से दर्ज मामले में ससुराल पक्ष के चार लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया गया है. सभी को जेल भेज दिया गया है. वीडियो वायरल करने वाले आरोपी पर आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.
    राजीराम, एसएचओ, बीदासर पुलिस स्टेशन


    ये है पूरा मामला

    अलवर में पति के सामने युवती से गैंगरेप और निर्वस्त्र वीडियो वायरल करने की शर्मनाक वारदात के बाद रविवार को चूरू जिले के बीदासर कस्बे में एक महिला के निर्वस्त्र भटकने का मामला सामने आया. सूचना पुलिस को दी गई. महिला निर्वस्त्र हालत में पुलिस थाने की ओर ही आ रही थी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसके कपड़े पहनाए(चद्दर लपेटी) और थाने लेकर पहुंची. महिला की शिकायत पर ससुराल पक्ष पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया.

    ये भी पढ़ें- VIDEO: चूरू में सास-जेठानी से झगड़े के बाद निर्वस्त्र घर से निकली महिला

    नग्न महिला के वीडियो और फोटो वायरल होने का डर?

    रविवार को सुबह की इस घटना के बाद पुलिस को निर्वस्त्र अवस्था में महिला के फोटो और वीडियो वायरल होने की आशंका थी. ऐसे में पुलिस ने स्थानीय लोगों को चेतावनी देते हुए सीसीटीवी कैमरों, मोबाइल फोन से तस्वीरें और वीडियो डिलीट करवाने शुरू किए. महिला जहां-जहां से गुजरी थी वहां लगे सीसीटीवी फुटेज डिलीट करवा दिए गए लेकिन एक युवक ने अपने मोबाइल से रिकॉर्डिंग नहीं हटाई. यही नहीं उसने वाट्सएप पर साझा भी कर दी. पुलिस को जानकारी मिली तो भवानीशंकर नाम के इस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

    ये भी पढ़ें- मंत्री ने अलवर गैंगरेप पीड़िता से जुड़े फोटो फेसबुक पर किए शेयर

    ये भी पढ़ें- अलवर: गैंगरेप का VIDEO वायरल, गौर से देखिए ये हैं आरोपी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

     

    Tags: Churu news, Crime in Rajasthan, Jaipur news, Rajasthan police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर