लाइव टीवी

चूरू: Facebook पर अयोध्या फैसले को लेकर भड़काऊ पोस्ट करने वाले शख्स को पुलिस ने दबोचा

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2019, 10:04 AM IST
चूरू: Facebook पर अयोध्या फैसले को लेकर भड़काऊ पोस्ट करने वाले शख्स को पुलिस ने दबोचा
युवक को समाज में धार्मिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश में पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान (Rajasthan) में चूरू (Churu) जिले के राजलदेसर (Rajaldesar) कस्बे में रहने वाले एक युवक को समाज में धार्मिक सौहार्द (Religious harmony) को बिगाड़ने की कोशिश में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. युवक ने अयोध्या फैसले (Ayodhya Verdict) को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर भड़काऊ पोस्ट (Offensive Post) डाला था, जिस पर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला

संबंधित मामले में एसएचओ सुरेंद्र राणा ने बताया कि राजलदेसर कस्बे के वार्ड नंबर 4 निवासी मनोज कुमार सेन (आरोपी युवक) ने अयोध्या फैसले को लेकर फेसबुक (Facebook) पर विवादित पोस्ट डाला था. इसका पता लगते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

पहले भी भड़काऊ पोस्ट करने को लेकर केस दर्ज हो चुके हैं- पुलिस

गिरफ्तार किए गए युवक के खिलाफ धार्मिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश करने का मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही अब उस पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. एसएचओ ने बताया कि इस युवक पर पूर्व में भी सोशल मीडिया पर कई आपत्तिजनक और भड़काऊ पोस्ट करने को लेकर केस दर्ज हो चुके हैं.

सोशल मीडिया पर चूरू पुलिस की पैनी नजर

फिलहाल, सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखी जा रही है. इस दौरान जो भी श्ख्य किसी भी प्रकार की कोई आपत्तिजनक पोस्ट करेगा या उसे लाइक और शेयर करेगा, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें:- महाराष्ट्र से विधायकों को जयपुर लाकर कांग्रेस ने की बाड़ेबंदी, कर रही मंथन

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में शांति और सौहार्द का माहौल, CM अशोक गहलोत ने कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 10:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...