लाइव टीवी

जुआ रोकने में नाकाम बीदासर के थानाधिकारी को एसपी ने किया लाइन हाजिर, होगी जांच भी

Manoj Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 20, 2019, 7:03 AM IST
जुआ रोकने में नाकाम बीदासर के थानाधिकारी को एसपी ने किया लाइन हाजिर, होगी जांच भी
जुआ खेलने की मशीनों के साथ गिरफ्तार किए गए जुआरी

चूरू जिले के बीदासर में चल रहे जुए के बड़े अड्डे का छापर के थाना अधिकारी ने भंडाफोड़ कर 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके बाद एसपी ने बीदासर के थानेदार को लाइन हाजिर,करते हुए उसके खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं.

  • Share this:
चूरू. जिले के बीदासर में पटवार घर के पास एक काॅम्पलेक्स में छापेमारी कर छापर के थाना अधिकारी राजीव राॅयल ने  बुधवार की देर रात जुआ खेलने वाली 9 कैसिनों(CASHINO) मशीनें जब्त कीं. इसके साथ ही 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर हाईप्रोफाइल जुए के अड्डे का भंडाफोड़ किया. बीदासर के थानाधिकारी की निष्क्रियता के चलते चल रहे जुए के अड्डे के खिलाफ छापर पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम देकर 25 हजार 820 रुपए भी जब्त किए. हाल ही में बीदासर के बंद घरों में जुए के अड्डे चलने के वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए थे.

थानेदार के खिलाफ मिलीभगत की होगी जांच

चूरू की जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वीनी गौतम ने थाना अधिकारी रजीराम के खिलाफ जांच के भी दिए आदेश


इस घटना के बाद जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वीनी गौतम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अपराधों को रोकने में नाकाम रहने पर बीदासर के थाना अधिकारी रजीराम को लाइन हाजिर कर उनके खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं. एसपी गौतम ने बताया कि अगर किसी थानाधिकारी के क्षेत्र में दूसरे थाना क्षेत्र की पुलिस टीम आकर कार्रवाई करती है तो यह घटना कहीं न हीं घपले को इंगित करती है. इसलिए इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें- ACB की कार्रवाई: अजमेर सेंट्रल जेल के जेलर समेत तीन और हुए गिरफ्तार

फन बैंक लिखे नकली नोटों से करते थे ठगी, 4.77 करोड़ के नोटों के साथ दो गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 7:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...