Home /News /rajasthan /

Churu Crime News: छात्र को पीट-पीटकर मार डालने का आरोपी टीचर मनोज कुमार गिरफ्तार

Churu Crime News: छात्र को पीट-पीटकर मार डालने का आरोपी टीचर मनोज कुमार गिरफ्तार

सातवीं के छात्र की निर्दयतापूर्वक पिटाई करके उसे मौत के घाट उतारने का आरोपी शिक्षक मनोज कुमार.

सातवीं के छात्र की निर्दयतापूर्वक पिटाई करके उसे मौत के घाट उतारने का आरोपी शिक्षक मनोज कुमार.

Churu Student Murder Case Update: सालासर थाना इलाके में निजी स्कूल में सातवीं कक्षा के छात्र को पीट-पीटकर मार डालने वाले आरोपी शिक्षक मनोज कुमार (Teacher Manoj Kumar) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार शिक्षक मनोज कुमार संस्था प्रधान के पद पर कार्यरत है.

अधिक पढ़ें ...

चूरू. जिले के सालासर थाना इलाके के कोलासर गांव (Kolasar village) के निजी स्कूल के सातवीं कक्षा के छात्र गणेश को पीट-पीटकर मार डालने के (Murder) के आरोपी शिक्षक मनोज कुमार (Manoj Kumar) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मनोज ने बुधवार को होमवर्क करके नहीं लाने पर 13 वर्षीय स्टूडेंट गणेश को मौत की सजा दे डाली थी. आरोपी शिक्षक ने गणेश को जमीन पर पटक-पटककर मारा था, जिससे उसकी मौत हो गई थी. घटना सामने आने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया था. राजस्थान सरकार ने स्कूल की मान्यता को निलंबित कर दिया है.

सालासर थानाधिकारी संदीप विश्नोई ने बताया कि मृतक छात्र गणेश के पिता ओमप्रकाश की रिपोर्ट पर आरोपी मनोज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। बुधवार को दिन में हुई इस घटना के रात को मृतक के परिवार के लोगों और गणेश के साथ पढ़ने वाले कुछ बच्चों के बयान दर्ज किए गए है। छात्र की हत्या के आरोप में शिक्षक मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस निजी स्कूल को वर्ष 2003 में मान्यता मिली थी. छात्र को जान से मारने वाला गिरफ्तार शिक्षक मनोज कुमार संस्था प्रधान के पद पर कार्यरत है.

मां को बताया सीकर भर्ती है
मां का लाडला रहा गणेश अब इस दुनिया में नहीं रहा. अभी तक गणेश की मां राजू देवी को इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई है. रात के समय राजू देवी को यहीं बताया गया कि गणेश इस समय सीकर में भर्ती है. ठीक होने पर उसको घर लेकर आ जाएंगे.

आज होगा अंतिम संस्कार
इस बीच बुधवार शाम को पोस्टमार्टम के बाद गणेश के शव को अस्पताल की मोर्चरी में ही रखा गया. आज गणेश के शव को उसके गांव कोलासर में ले जाया जायेगा और वहां अंतिम संस्कार किया जाएगा. घटना को लेकर गांव में मातम पसरा हुआ है. परिवार के लोगों के नटखट गणेश की मौत की सूचना के बाद ग्रामीणों की आंखों से आंसू नहीं थम रहे हैं.

2003 में मिली है स्कूल को मान्यता
शिक्षा विभाग के अनुसार कोलासर स्थित मॉर्डन पब्लिक स्कूल को वर्ष 2003 में मान्यता मिली थी. इसमें बनवारीलाल सचिव, गिरधारीलाल अध्यक्ष और मनोज कुमार को संस्था प्रधान है. शिक्षा विभाग के पोर्टल में स्कूल में 11 अध्यापक बताए गए हैं. लेकिन स्कूल की सही तस्वीर शिक्षा विभाग की जांच के बाद ही सामने आएगी. फिलहाल शिक्षा विभाग ने स्कूल की मान्यता को निलंबित कर दिया है.

शिक्षा विभाग चैक करेगा स्कूल का रिकॉर्ड
जिले के प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी संतोष महर्षि ने बताया कि वे आज कोलासर गांव जा रहे हैं. वहां जाकर स्कूल के स्टूडेंट्स और टीचर्स से बात करेंगे. स्कूल का रिकार्ड चैक करेंगे. स्कूल में कल क्या बात हुई थी इसकी सच्चाई का पता लगायेंगे. वर्तमान में स्कूल की क्या स्थिति है इसकी जांच करेंगे.

Tags: Murder case, Rajasthan latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर