Home /News /rajasthan /

'छात्र की पीट-पीटकर हत्या करने वाले आरोपी टीचर ने खुद ही फर्श से साफ किए थे खून के धब्बे'

'छात्र की पीट-पीटकर हत्या करने वाले आरोपी टीचर ने खुद ही फर्श से साफ किए थे खून के धब्बे'

गणेश बीते 15 दिनों में तीन-चार बार शिक्षक मनोज के दुर्व्यवहार की शिकायत अपने पिता से कर चुका था.

गणेश बीते 15 दिनों में तीन-चार बार शिक्षक मनोज के दुर्व्यवहार की शिकायत अपने पिता से कर चुका था.

Churu Student Murder Case: चूरू के सालासार इलाके के कोलासर गांव के निजी स्कूल में सातवीं के छात्र गणेश की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोपी शिक्षक मनोज ने पुलिस केस के डर से खुद ही फर्श से खून के धब्बे साफ किये थे.

    चूरू. सालासर (Salasar) थाना इलाके के कोलासर गांव के निजी स्कूल में होमवर्क नहीं करने पर सातवीं के छात्र (Student) को पीट-पीटकर मौत (Death) के घाट उतार देने वाले शिक्षक मनोज ने घटनास्थल से सबूत मिटाने के भी प्रयास किये थे. शिक्षक ने जिस निर्दयता से 13 वर्षीय बालक गणेश को पीटा था उससे वह लहूलुहान होकर बेहोश हो गया था. इस पर बाद में आरोपी शिक्षक मनोज ने खुद ही फर्श से खून के निशान साफ किए थे. बाद में पुलिस केस के डर से वह घायल गणेश को निजी अस्पताल ले गया. वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    मृतक छात्र गणेश के पिता ने बताया की स्कूली बच्चों ने उसको बताया कि मारपीट में गणेश को बहुत ज्यादा खून आया था. गणेश के पिता के अनुसार बाद में आरोपी शिक्षक मनोज लहूलुहान बालक गणेश जबरदस्ती जिद करके सालासर के निजी अस्पताल लेकर गया. उस वक्त वह भी कार में मौजूद था. आरोपी टीचर ने जिद करते हुए कहा था सालासर के बालाजी हॉस्पिटल में ही लेकर चलना है. बालाजी हॉस्पिटल में चिकित्सकों ने गणेश की बॉडी को पंप किया लेकिन उसने कोई रेस्पॉस नहीं दिया. बाद में डॉक्टर ने कहा कि बच्चा पहले से ही मृत है.

    शिक्षक ने छात्र को जमीन पर पटक-पटककर मारा था
    उल्लेखनीय है कि बालक गणेश कोलासर के एक निजी स्कूल में सातवीं में पढ़ता था. होमवर्क नहीं करके नहीं ले जाने पर बुधवार को स्कूल में शिक्षक मनोज ने उसे कदर पीटा की उसकी मौत हो गई. इस संबंध में गणेश के पिता ने शिक्षक ओमप्रकाश के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है. ओमप्रकाश कोलासर का ही रहने वाला है. प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि गणेश बीते 15 दिनों में तीन-चार बार शिक्षक मनोज के दुर्व्यवहार की शिकायत अपने पिता से कर चुका था. उसने अपने पिता को बताया था कि शिक्षक मनोज उसके साथ लगातार मारपीट करता है. उसके बाद बुधवार को शिक्षक मनोज ने गणेश की जमीन पर पटक-पटककर पीटा जिससे उसकी मौत हो गई.

    Tags: Crime in Rajasthan, Crime News, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर