लाइव टीवी

चूरू: फिल्म मिमी की शूटिंग में पहुंची असली पुलिस, शूटिंग रोकी, उपकरण किए सीज

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 14, 2019, 8:13 PM IST
चूरू: फिल्म मिमी की शूटिंग में पहुंची असली पुलिस, शूटिंग रोकी, उपकरण किए सीज
गुरुवार को अभिनेता पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन पर फिल्म मिमी के दृश्य फिल्माए जा रहे थे. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

चूरू (Churu) जिला मुख्यालय पर गुरुवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब फिल्म की शूटिंग (Film shooting) में असली पुलिस (Real police) पहुंच गई. पुलिस ने फिल्म की शूटिंग को रूकवाकर फिल्म निर्माण से जुड़े उपकरण सीज (equipment seized ) कर लिए. यहां फिल्म की शूटिंग प्रशासन की बिना अनुमति (Without permission) के की जा रही थी.

  • Share this:
चूरू. जिला मुख्यालय पर गुरुवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब फिल्म की शूटिंग (Film shooting) में असली पुलिस (Real police) पहुंच गई. पुलिस ने फिल्म की शूटिंग को रूकवाकर फिल्म निर्माण से जुड़े उपकरण सीज (equipment seized ) कर लिए. यहां फिल्म की शूटिंग प्रशासन की बिना अनुमति (Without permission) के की जा रही थी. फिल्म की शूटिंग केसर बालिका स्कूल के पास की जा रही थी. शूटिंग रुकने से फिल्म कलाकार (Film artist) मायूस हो गए.

पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन पर फिल्माए जा रहे थे दृश्य
चूरू में गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन पर फिल्म मिमी के दृश्य फिल्माए जा रहे थे. लेकिन इस संबंध में किसी सक्षम अधिकारी से अनुमति नहीं ली गई थी. फिल्म मिमी का पहला शेड्यूल राजस्थान से ही शुरू हुआ है. जिला कलक्टर संदेश नायक ने बिना अनुमति के हो रही फिल्म की शूटिंग को लेकर पुलिस को निर्देश दिए थे. उसके बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने शूटिंग रुकवाने की कार्रवाई को अमली जामा पहनाया. चूरू में पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की शूटिंग की जा रही थी.

विधिवत कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं

पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि फिल्म मिमी के डायरेक्टर ने अनुमति के लिए जिला कलक्टर को पत्र लिखा था. उसके बाद कलक्टर कार्यालय ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय से पूछा था कि क्या अनुमति दिया जाना ठीक होगा या नहीं. लेकिन इस बीच फिल्म प्रोडक्शन टीम ने बिना अनुमति के ही शूटिंग शुरू कर दी. इस पर उनके उपकरणों को सीज कर विधिवत कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं.

पुलिस ने करवाया शूटिंग का पैकअप। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


पूर्व में कई फिल्मों की शूटिंग होती रही हैउल्लेखनीय है कि चूरू जिले में पूर्व में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. यहां की पुरानी कलात्मक हवेलियां फिल्म इंडस्ट्री को काफी प्रभावित करती हैं. यहां पूर्व में धर्मेन्द और मिथुन चक्रवती अभिनीत बहुचर्चित गुलामी समेत कई अन्य शॉर्ट फिल्मों और वृत्तचित्रों की शूटिंग हो चुकी है. गुलामी फिल्म की तो अधिकांश शूटिंग चूरू के समीप स्थित थैलासर कस्बे में हुई थी.

डूंगरपुर: पति ने साथ ले जाने से मना किया तो नाराज पत्नी झूली फंदे पर

प्रदेश के उत्कृष्ट खिलाड़ियों को मिलेगी सरकारी नौकरी, कैबिनेट ने दी मंजूरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 8:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर