लाइव टीवी

चूरू: बंदरों के डर से बाथरूम में बंद हुई महिला, करंट लगने से मौत

मनोज शर्मा | News18 Rajasthan
Updated: October 26, 2019, 10:57 PM IST
चूरू: बंदरों के डर से बाथरूम में बंद हुई महिला, करंट लगने से मौत
चूरू- बंदरों के कारण महिला को लगा करंट

घटना के बाद लोगों ने प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जाहिर करते हुए कहा कि बार-बार अवगत करवाने के बावजूद बंदरों पर अंकुश नहीं लगाया जा रहा है. बंदरों के चलते ही आज महिला की मौत हो गई.

  • Share this:
चूरू. सुजानगढ़ शहर के वार्ड न. 18 में स्थित किराये के अपने घर में काम कर रही एक विवाहिता की बंदरों (Monkeys) की वजह से मौत हो गई. महिला की मौत बिजली का करंट (Electric Shock) लगने के कारण हुई, लेकिन यह बंदरों के कारण हुआ. जानकारी के अनुसार जगदीश जाट बाड़े में बने आवास में रहता है और डेयरी का संचालन करता है. दोपहर जगदीश जाट की पत्नी चन्द्रकला (25) बाथरूम में कपड़े धो रही थी. उसी समय घर के अंदर 5-7 बंदर प्रवेश कर गए. बंदरों के डर से घबराई चन्द्रकला ने खुद को बाथरूम के अंदर बंद कर लिया. दरवाजा बंद करते वक्त कच्ची बिजली फिटिंग का तार दरवाजे में फंसकर कट गया और विद्युत करंट से बाथरूम में चन्द्रकला घायल होकर गिर गई.

चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित किया

लोगों ने बताया कि करीब एक घंटे बाद आस-पास के लोगों ने मिलकर चन्द्रकला को राजकीय बगड़िया अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

लोगों ने प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जाहिर किया.


लोगों में प्रशासन के प्रति आक्रोश

इस घटना के बाद लोगों ने प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जाहिर करते हुए कहा कि बार-बार अवगत करवाने के बावजूद बंदरों पर अंकुश नहीं लगाया जा रहा है. बंदरों के चलते ही आज महिला की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें - गतिरोध समाप्त: अलवर और भरतपुर में ट्रक चालक व हेल्पर का शव लेने पर बनी सहमति
Loading...

ये भी पढ़ें - राजस्थान की ट्रांसपोर्ट यूनियनों का फैसला, कोई भी ट्रक कश्मीर नहीं भेजेंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 10:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...