चूरू के एमजेडी कॉलेज में एसएफआई उम्मीदवार विजयी, हंगामे पर पुलिस का लाठीचार्ज

चूरू के मां जालपा देवी कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव की मतगणना के दौरान बुधवार को हंगामा कर रहे छात्रों पर पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा.

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2018, 8:44 PM IST
चूरू के एमजेडी कॉलेज में एसएफआई उम्मीदवार विजयी, हंगामे पर पुलिस का लाठीचार्ज
मां जालपा देवी कॉलेज.
Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2018, 8:44 PM IST
राजस्थान के चूरू जिले के तारानगर में बुधवार को छात्रसंघ चुनाव मतगणना के दौरान पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. राजकीय मां जालपा देवी कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव की मतगणना के दौरान कॉलेज के सामने हंगामा होने के बाद पुलिस ने यह कदम उठाया. इस हंगामे में दो युवक घायल हो गए.

मतगणना के दौरान कॉलेज के आगे अपने समर्थकों की जीत का दावा करते हुए जश्न मना रहे छात्रों के बीच कई बार आपस में झड़प हुई थी. इस दौरान वहां मौजूदा पुलिस जाब्ते ने हल्का बल प्रयोग किया और हंगाम कर रहे छात्रों को खदेड़ा.

ये भी पढ़ें- छात्रसंघ चुनाव RESULTS: NSUI पर भारी पड़ी ABVP, निर्दलीय भी छाए, देखें- कहां कौन जीता?

एमजेडी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव को लेकर एसएफआई और एनएसयूआई के बीच मुकाबला रहा. कॉलेज के आगे छात्रसंघ चुनाव को लेकर पुलिस छावनी बनी रही. दोपहर बाद आए छात्रसंघ चुनाव परिणाम में एसएफआई ने चारों पदों पर जीत हासिल की. अध्यक्ष पद के लिए विवेक कुमार ने 617 मत लेकर 68 मतों से विजयी रहा. एनएसयूआई के धनेश सैनी 549 मत लेकर दूसरे स्थान पर रहे. उपाध्यक्ष पद के लिए एसएफआई के विकास ने 589 वोट लेकर एनएसयूआई के मुकेश कुमार को 15 वोटों से हराया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान यूनिवर्सिटी में ABVP-NSUI फेल, 'बागी' ने बनाया जीत का रिकॉर्ड

उधर, नतीजों के ठीक पहले एक युवक शराब के नशे में स्कॉर्पियों गाड़ी लेकर भीड़ में दौड़ाते हुए घुस आया. जिससे कई लोग बाल-बाल बचे. हालांकि फिर भी इरफान पुत्र रमजान बिसायती और जयनारायण पुत्र सीताराम जाट गाड़ी की चपेट में आ गए. पुलिस ने आरोपी चालक का पिछा किया लेकिन वह सामने के मैदान में गाड़ी को तेज रफ्तार से भाग निकला.

वहां भी नशे में धुत्त ड्राइवर ने कई मोटरसाइकिलों को चपेट में ले लिया. फिर से गाड़ी को दौड़ाते हुए तेज गति से गुजरा तो पुलिस की गाड़ी के बम्पर को टक्कर लगी. पुलिस ने गाड़ी का पिछा किया लेकिन चालक गाड़ी को भीड़ में से दौड़ाकर भगा ले गया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में छात्रसंघ के नतीजों से सकते में कांग्रेस-BJP, जानें- सियासी चिंता
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर