VIDEO: चूरू में घर में अकेली पाकर आठवीं की छात्रा से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

चूरू जिले के भालेरी थाना क्षेत्र में घर में अकेली पाकर आठवीं की छात्रा से मदावास गांव के आरोपी ने दुष्कर्म किया. उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 13, 2019, 1:18 PM IST
Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 13, 2019, 1:18 PM IST
चूरू जिले के भालेरी थाना क्षेत्र में आठवीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मदावास गांव के आरोपी सतवीर मेघवाल ने दुष्कर्म की इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब छात्रा अपने घर में अकेली थी. आरोपी सतवीर इस छात्रा पर काफी दिनों से बुरी नजर रखता था. नाबालिग के भाई ने बुधवार रात आरोपी सतवीर के खिलाफ भालेरी थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. भालेरी पुलिस ने मामला दर्ज कर देर रात चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पीड़िता का मेडिकल कराया.

ब्लैकमेल कर यौन शोषण का आदतन अपराधी है सतवीर

परिजनों का आरोप है कि सतवीर मेघवाल पर पहले भी दुष्कर्म के मामले दर्ज हो चुके हैं और वह नाबालिग बालिकाओं को ब्लैकमेल कर यौन शोषण का आदतन अपराधी है. आरोपी बुधवार दोपहर को नाबालिग को अकेला देखकर दीवार फांदकर घर में घुस गया और बालिका को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. पीड़िता की इज्जत को तार-तार कर देने के बाद आरोपी ने किसी को बताने पर इसके गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और फरार हो गया. शाम को जब पीड़िता के परिजन घर आए तो बालिका ने आपबीती अपने परिवारवालों को बताई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 13, 2019, 1:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...