सरदारशहर में वैलेंटाइन डे के 4 दिन बाद प्रेमी प्रेमिका ने की खुदकुशी, दोनों परिवारों में सन्नाटा
Churu News in Hindi

सरदारशहर में वैलेंटाइन डे के 4 दिन बाद प्रेमी प्रेमिका ने की खुदकुशी, दोनों परिवारों में सन्नाटा
प्रेमी प्रेमिका ने खुदकुशी कर ली.

चूरू (churu) जिले की सरदारशहर तहसील के गांव धड़सीसर में एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ पीकर मंगलवार को आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (churu) जिले की सरदारशहर तहसील के गांव धड़सीसर में एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ पीकर मंगलवार को आत्महत्या कर ली. गांव की रोही (सुनसान इलाके) में प्रेमी युगल का शव मिलने के बाद दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया. गांव में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लिए ओर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने परिजनों को मामले की जानकारी देकर मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस के अनुसार दोनों में कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मंगलवार शाम का किसी समय दोनों ने गांव की रोही में किटनाशक पीकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. पुलिस के अनुसार गांव के लोगों द्वारा पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. सुबह परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपूर्द किए गए.

थानाधिकारी महेन्द्रदत्त शर्मा ने बताया कि रात को सूचना मिलने पर मौके पर जाकर प्रेमी युगल के शवों को कब्जे में लेकर मौके से तथ्य जुटाए गए. दोनों ने किटनाशक का जहर पीकर अपनी जान दी है. रात को शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया था. सुबह पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की गई जिसके बाद परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई.

छेड़छाड़ से परेशान 20 साल की कॉलेज छात्रा ने कुएं में लगाई छलांग
उधर, चूरू शहर के निकटवर्ती गांव राणासर (Ranasar) में छेड़छाड़ से परेशान एक 20 वर्षीय कॉलेज छात्रा ने कुएं में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. युवती के परिजनों की रिपोर्ट पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक मुकेश जाट की तलाश जारी कर दी है. जानकारी के अनुसार आरोपी मुकेश जाट छात्रा पर अश्लील फब्तियां कसता था और मोबाइल पर उसे अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करता था.



college girl commits suicide
छेड़छाड़ से परेशान एक 20 वर्षीय कॉलेज छात्रा ने कुएं में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली.




आरोपी की हरकतों से परेशान युवती का घर से भी निकलना मुश्किल हो गया था. आखिर परेशान छात्रा ने खुदकुशी करने की ठानी और गांव के एक कुएं में छलांग लगा दी. चूरू पुलिस के अनुसार छात्रा घर से बिना बताए निकली थी और इसके बाद उसका शव कुएं में मिला. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कुएं से निलवाव कर शिनाख्त के बाद राजकीय भरतिया की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया.

ये भी पढ़ें- 

ऐसा हुआ तो दिल्ली की जगह जयपुर लैंड कर सकते हैं US प्रेसीडेंट ट्रंप...

राजस्थान में गहलोत सरकार ने अफसरों पर कसी लगाम, लगा दी ये पाबंदियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading