Home /News /rajasthan /

चूरू: 27 साल की पत्नी को चुपके से फोन पर बात करते देख आग बबूला हो गया पति, जानलेवा हमला कर मरने के लिए छोड़ा

चूरू: 27 साल की पत्नी को चुपके से फोन पर बात करते देख आग बबूला हो गया पति, जानलेवा हमला कर मरने के लिए छोड़ा

पत्नी के हाथ में मोबाइल फोन देख पति को गुस्सा आ गया. सांकेतिक फोटो.

पत्नी के हाथ में मोबाइल फोन देख पति को गुस्सा आ गया. सांकेतिक फोटो.

Rajasthan News: मोबाइल फोन पर किसी अन्य व्यक्ति से चुपके से बात करता देख पति आग बबूला हो गया और उसने अपनी 27 साल की पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है.

चूरू. राजस्थान (Rajasthan) के चूरू (Churu) जिले में एक पति पर अपनी ही पत्नी को जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगा है. पति ने पत्नी (Wife) पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर उसे मरने के लिए छोड़ दिया. हालांकि किसी तरह महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. बताया जा रहा है कि मोबाइल फोन पर किसी अन्य व्यक्ति से चुपके से बात करता देख पति आग बबूला हो गया और उसने अपनी 27 साल की पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. महिला को हायर सेन्टर इलाज के लिए रेफर किया गया है. आरोपी पति की तलाश पुलिस कर रही है.

चूरू जिले की सरदारशहर के जमीदारा कॉलोनी में घटना हुई है. पति के हमले से पत्नी के हाथ व पैरों पर चोट आयी है. घटना की सूचना पर पहुंचे एएसआई हिम्मत सिंह ने 108 एम्बुलेंस से महिला को राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर महिला को गंभीर हालत में रेफर कर दिया. सरदारशहर पुलिस थाना के एएसआई हिम्मत सिंह ने बताया कि जमीदारा कॉलोनी निवासी 27 वर्षीय विवाहिता पूजा माली ने पर्चा बयान दिया है कि उसकी शादी 10 साल पहले श्यामलाल के साथ हुई थी. शादी के बाद से उसका पति व सास विमला देवी घरेलू बातों को लेकर उसके साथ मारपीट करते है.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में पटाखों पर लगा बैन हटा, धूमधाम से मनेगी दिवाली, जानें- सरकार की क्या है नई गाइड लाइन?

मारपीट से तंग होकर मायके चली गई थी पत्नी
शिकायत के मुताबिक 15 से 20 दिन पहले मारपीट करने पर वह अपने पीहर रामगढ़ शेखावाटी चली गई, जिसके बाद 10 दिन पहले पति श्यामलाल ने पीहर जाकर उसके पिता को मारपीट न करने की बात कह कर वापस सरदारशहर लेकर आया था. उसका पति उस पर शक करता है कि वह फोन पर किसी अन्य से बात करती है. किसी बात को लेकर मुझसे फोन ले लिया. बीते शुक्रवार देर शाम पति श्यामलाल जब घर आया तो पत्नी के हाथ में फोन देख कर बोला कि यह फोन कहां से लेकर आई. विवाहिता ने कहा कि उसके पिता ने यह फोन दिया है. इस पर गुस्से से आग बबूला हो गया और लाठी व कुल्हाड़ी से हाथ व पैर पर वार किए और घर से भाग गया. पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

Tags: Big crime, Churu news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर