Home /News /rajasthan /

Churu News: ड्राइविंग स्कूल संचालक ने खुद को मारी गोली, ऑनलाइन गेम खेलने की थी लत

Churu News: ड्राइविंग स्कूल संचालक ने खुद को मारी गोली, ऑनलाइन गेम खेलने की थी लत

राजस्थान के चूरू में 27 साल के युवक ने की खुदकुशी.

राजस्थान के चूरू में 27 साल के युवक ने की खुदकुशी.

Rajasthan Crime News: राजस्थान (Rajasthan) के चूरू (Churu) में एक 27 साल के युवक ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली. बताया जाता है कि युवक को ऑनलाइन गेम (Online Game) खेलने की लत थी.

चूरू. राजस्थान (Rajasthan) के चूरू (Churu) जिले में एक युवक ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली. ड्राइविंग स्कूल चलाने वाले 27 साल के गिरीश मोबाइल पर गेम (Online Game) खेलने का बहुत शौक था. उसकी ऑनलाइन गेम खेलने की आदत धीरे-धीरे लत में बदल गई. इससे वो काफी परेशान रहने लगा. कहा जा रहा है कि मानसिक तनाव में आकर शुक्रवार को गिरीश ने खुद को गोली मार ली (Suicide). गोली की आवाज सुनते ही गिरीश के घर में अफता तफरी मच गई. परिजन जैसे ही उसके कमरे में पहुंचे उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. बेटे का शव देख परिवर सन रह गया. फिर परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

दरअसल, चूरू जिलामुख्यालय के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में शुक्रवार को उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक 27 साल के युवक ने तमंचे से खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली. देशी कट्टे से निकली गोली मृतक के सिर के बीचोंबीच लगी. कहा जा रहा है कि मृतक युवक को मोबाइल पर लगातार गेम खेलने की लत पड़ गई थ. इसके कारण वह मानसिक तनाव में रह रहा था. मृतक की शिनाख्त 27 वर्षीय गिरीश बुडानिया के रूप में हुई है. मृतक युवक चूरू में ड्राइविंग स्कूल चलाता था. कोतवाली पुलिस ने मृतक का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड गठित कर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.
पुलिस कर रही मामले की जांच
पोस्टमार्टम से पहले मृतक गिरीश का एक्स-रे भी करवाया गया. पुलिस ने घटनास्थल  को सीज कर  हथियार भी बरामद किया है. पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है. मृतक के पिता ताराचंद बुडानिया ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया की 27 साल  का गिरीश कुमार मोबाइल पर गेम खेलता रहता था, जिससे उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी. उसका हर वक्त चिड़चिड़ा स्वभाव परिजनों के लिए भी परेशानी का सबब बना हुआ था.
ये भी पढ़ें: OMG! दो मंजिला मकान की छत पर चढ़ा सांड, नीचे उतारने बुलानी पड़ी क्रेन, Viral Video 
शुक्रवार सुबह करीब 9:00 बजे हाउसिंग बोर्ड चूरू में स्थित अपने घर के ऊपर बने कमरे में युवक अकेला था. इस दौरानउसने खुद को गोली मार ली.  गोली की आवाज सुनकर उसकी पत्नी ऊपर गई. उसको लहूलुहान देखकर पत्नी ने पड़ोसी को बुलाया तो उसकी धड़कन चल रही थी. तब उसे लेकर भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया जहां चिकित्सकों ने गिरीश को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद सीओ सिटी ममता सारस्वत सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Tags: Crime in Rajasthan, Online game, Suicide Case

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर