लाइव टीवी

चूरू- बदमाशों ने शराब ठेकेदार पर किया जानलेवा हमला, आरोपी फरार

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 19, 2019, 7:56 AM IST
चूरू- बदमाशों ने शराब ठेकेदार पर किया जानलेवा हमला, आरोपी फरार
सांकेतिक तस्वीर

चूरू जिले में गाड़ी में सवार बदमाशों ने एक शराब ठेकेदार पर फायरिंग कर जानलेवा हमला कर दिया, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
राजस्थान के चूरू जिले में गाड़ी में सवार बदमाशों ने एक शराब ठेकेदार पर फायरिंग कर जानलेवा हमला कर दिया, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ठेकदार की रिपोर्ट पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.  फिलहाल पुलिस मामला दर्ज आरोपियों की तफ्तीश में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक चूरू के NH-52 के नजदीक गांव रामसरा में सोमवार रात उस वक्त सनसनी फैल गयी, जब कैंपर गाड़ी में सवार बदमाशों ने शराब ठेकेदार पर मारपीट शुरू कर दी और आपसी कहासुनी के बाद आरोपियों ने ठेकेदार पर जानलेवा हमले करते हुए गोली चला दी, लेकिन गनीमत रही की गोली किसी के नहीं लगी. सूचना के बाद सदर थाना पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करवाई और मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया.

शराब ठेकेदार कमल कुमार की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी कुलदीप बाजिया और खालिद सहित 3 के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी में सवार होकर आए आरोपियों ने बाजार से आ रहे शराब ठेकेदार कमल कुमार को रोककर लड़ाई झगड़ा किया, जिसके बाद गोली चला दी. बहरहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी देखें- VIDEO: जोधपुर में देखें किस तरह से बदमाशों ने की बस पर फायरिंग, यात्री दहशत में

यह भी पढ़ें- चूरू में बैंक में घुसकर मैनेजर को मारी गोली, हालत गंभीर, जयपुर रेफर

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2019, 7:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर