लाइव टीवी

सादुलपुर: दबंगों ने लव मैरिज की रंजिश में युवक पर लाठी सरियों से किया हमला

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 12, 2019, 10:33 AM IST
सादुलपुर: दबंगों ने लव मैरिज की रंजिश में युवक पर लाठी सरियों से किया हमला
सादुलपुर: दबंगों ने लव मैरिज की रंजिश में युवक पर लाठी सरियों से किया हमला

सादुलपुर में हथियारों से लैस दबंगों ने एक युवक पर लाठी-सरियों से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया.

  • Share this:
राजस्थान के चूरू जिले के सादुलपुर में लाठी सरियों से लैस होकर आए युवकों ने दिनदहाड़े एक युवक को गाड़ी में डालकर ले गए. बता दें कि बदमाश बोलेरो से सवार होकर युवक के पास पहुंचे थे और उसको गाड़ी में बिठा कर ले गए और उसकी लाठी-सरियों से मारपीट कर घायल कर दिया और बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक सादुलपुर के लुक लुटाना गांव के विक्रम नाम के युवक को दुकान जाते समय बोलेरो सवार 6 से ज्यादा युवकों ने जबरदस्ती गाड़ी में बिठा लिया और लाठी सरियों से मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया. घायल युवक का आरोप है कि लव मैरिज के चलते उसकी अपने ससुराल पक्ष से रंजिश थी, जिसको लेकर ससुराल पक्ष के लोगों ने अपहरण कर पिलानी के बनगोठड़ी गांव की रोही में ले जाकर जमकर मारपीट की और बेहोशी की हालत में छोड़कर भाग गए.

घटना के बाद परिजन युवक को सादुलपुर अस्पताल में उपचार के लिए लाए लेकिन करीब 4 घंटे तक परिजन थाने व अस्पताल के बीच ही घूमते रहे, यहां तक पीड़ित को प्राथमिक उपचार भी नही दिया गया. वहीं 4 घंटे बाद भी इलाज शुरू ना किए जाने पर परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के सामने विरोध प्रदर्शन कर आक्रोश जताया.

यह भी देखें- VIDEO: बदमाशों ने महिला पर किया हमला, आरोपी फरार

यह भी देखें- सादुलपुर में दिनभर जलती स्ट्रीट लाइट के विरोध में प्रदर्शन

यह भी देखें- VIDEO: सादुलपुर में पैरामिलिट्री फोर्स और पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

यह भी देखें- VIDEO: बाइक और बोलेरो की टक्कर में बाइक सवार की मौतयह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2019, 10:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर