अपना शहर चुनें

States

बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर कार समेत 7 लाख रुपए लूटे

पिस्तौल की नोक पर लूटी कार
पिस्तौल की नोक पर लूटी कार

पिस्तौल की नोक पर चार आरोपी कार में सवार होकर थे और स्कोर्पियो चालक के साथ मारपीट कर कार लूट ले गये, जिसमें 7 लाख रूपये भी थे.

  • Share this:
चूरू जिले के सुजानगढ़ में मौजूद गुलेरिया तिराहे पर रविवार रात को कार लूट की घटना सामने आई है.  सुजानगढ़ शहर में रविवार रात को कार में सवार अज्ञात बदमाश छापर चौराहे पर पिस्तौल की नोक पर एक युवक से कार लूटकर फरार हो गये, जिसमें 7 लाख रूपये भी थे. घटना के बाद पुलिस ने अलग-अलग सड़क मार्गों पर नाकेबंदी कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगालने में लगी हुई है.

लूट के शिकार हुए पीडि़त ओमप्रकाश बिजारणिया ने बताया कि रोज की तरह वह अपने ऑफिस से गांव राजियासर चक जा रहा थे, तभी गुलेरिया तिराहे के पास एक युवक ने हाथ जोड़कर उसकी कार रोकी और बीकानेर का रास्ता पूछा, लेकिन जैसे ही ओमप्रकाश ने कार का शीशा डाउन किया, इसी दौरान रास्ता पूछने वाले व्यक्ति ने कार की चाबी लेकर कार बंद कर दी और कार में से निकालकर दो तीन युवक कार में खुद सवार हो गए.

ओमप्रकाश ने बताया कि आरोपियों ने उसे पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और मारपीट करते हुए नीचे उतारकर भाग गए. पीड़ित ने बताया कि कार में 7 लाख रूपए नगद व जरूरी दस्तावेज भी मौजूद थे.घटना की सूचना मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक नरेंद्र शर्मा, सीआई मुश्ताक खान आदि मौके पर पहुंचे और क्षेत्र में नाकेबंदी करवाई, लेकिन पुलिस के कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई. वही सीआई मुश्ताक खान ने बताया कि अलग-अलग टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. वहीं अनेक जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी पुलिस खंगालने में लगी है.



यह भी पढ़ें- झुंझुनूं के खेतड़ी में पिस्टल की नोक पर दिनदहाड़े लूट, लुटेरों का नहीं लगा सुराग
यह भी पढ़ें- धौलपुर में बदमाशों ने राहगीर को हथियार के बल पर लूटा, आरोपी फरार

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज