चूरू में युवक के साथ हैवानियत, मुंह में भर दिए अंगारे, पुलिस बोली- पता करवा रहे हैं

युवक की जली हुई जीभ.

युवक की जली हुई जीभ.

Cruelty from a young man in Churu: राजस्‍थान के चूरू जिले में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक युवक के साथ मारपीट कर उसके मुंह में अंगारे डाल दिए गए.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के शेखावाटी इलाके में स्थित चूरू जिले (Churu District) में हैवानियत की हदें पार करने वाला बड़ा मामला सामने आया है. यहां 22 साल के एक युवक के साथ न केवल बेरहमी से मारपीट की गई, बल्कि उसके मुंह में अंगारे (Embers) डाल दिए गए. गंभीर रूप से घायल युवक को जिला मुख्यालय स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसका इलाज जारी है.

इंसान की रुह को कंपा देने वाला यह मामला जिले के साहवा थाना इलाके के भाड़ंग गांव का बताया जा रहा है. इस संबंध में पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद भी वह अभी तक घायल की सुध लेने नहीं पहुंची है. युवक के साथ हैवानियत की हदें पार करने वाले आरोपी शराब के नशे में धुत बताये जा रहे हैं. फिलहाल इस संबंध में अभी तक पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

साहवा इलाके के भाड़ंग गांव का है मामला

वारदात का शिकार युवक सुखेन्द्र साहवा इलाके के भाड़ंग गांव का रहने वाला है. पीड़ित युवक की नानी दानी देवी ने आरोप लगाया है कि महेन्द्र, दीपू और जेसू ने मामूली कहासुनी के बाद बुधवार को इस वारदात को अंजाम दिया. दानी देवी का कहना है कि तीनों आरोपियों ने सुखेन्द्र को भाड़ंग गांव के एक खेत में मजदूरी देने के बहाने से बुलाया था. वहां शराब के नशे में धुत महेंद्र, दीपू और जेसू ने मामूली कहासुनी के बाद सुखेन्द्र के साथ मारपीट की. फिर मौके पर ही लकड़ियां जलाकर उसमें से जलते अंगारे निकालकर चिमटे से सुखेन्द्र के मुंह में डाल दिए. इससे उसका मुंह जल गया.
अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं

घायल सुखेन्द्र अपनी बूढ़ी नानी के साथ चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल पहुंचा. वहां भी उसे इलाज के लिए भटकना पड़ा. पीड़ित युवक ने बताया इस सम्बंध में साहवा पुलिस को भी सूचना दी, लेकिन अभी तक थाने में इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. साहवा थानाधिकारी का कहना है कि चारों ने शराब पी थी. आपसी झगड़ा है, पता करवा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज