चूरू में दलित युवती से रेप, गर्भवती हुई पीड़िता, भीम आर्मी के कार्यकर्ता पहुंचे थाने

चूरू (Churu) जिले में एक दलित युवती (Dalit girl) के साथ रेप (Rape) की वारदात सामने आई है. युवती के गर्भवती (Pregnant) होने पर मामले का खुलासा हुआ.

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 8, 2019, 1:09 PM IST
चूरू में दलित युवती से रेप, गर्भवती हुई पीड़िता, भीम आर्मी के कार्यकर्ता पहुंचे थाने
चूरू के बीदासर इलाके में एक दलित युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 8, 2019, 1:09 PM IST
चूरू. चूरू (Churu) के बीदासर इलाके में एक दलित युवती (Dalit girl) को सुनसान इलाके में ले जाकर उससे रेप (Rape) किया गया. वारदात के बाद अब जब पीड़ि‍ता गर्भवती (Pregnant) हुई तो घटना का खुलासा हुआ. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि आरोपी ने उसकी मां को जान से मारने की धमकी (Threat) दी थी, इसलिए वह चुप रही. अब आरोपी गर्भपात (Abortion) करवाने के लिए रुपए देकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रहा है. पुलिस (Police) ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

बीदासर थाने में इस संबंध में पीड़िता की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. दर्ज रिपोर्ट के अनुसार वारदात करीब पांच माह पहले हुई थी. उस समय पीड़िता सड़क निर्माण कार्य में मजदूरी कर रही थी. महिला ने आरोप लगाया है कि इसी दौरान घंटियाल का उम्मेद सिंह उसकी बेटी को मजदूर कार्ड बनवाने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसके साथ रेप किया. आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने घटना के बारे में किसी को भी बताया तो उसकी मां को जान से मार दिया जाएगा.

गर्भवती हुई तो घटना का पता चला
इससे पीड़िता इतनी डर गई कि उसने 5 महीनों तक किसी को भी अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में नहीं बताया. इस बीच वह गर्भवती हो गई. उल्टियां होने पर परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने पीड़िता से इस बाबत पूछा. इस पर उसने इसके बारे में परिजन को जानकारी दी. पीड़िता की मां का कहना है कि आरोपी अब गर्भपात करवाने के लिए रुपयों का लालच देकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रहा है.

भीम आर्मी और अम्बेडकर सेना के कार्यकर्ता पहुंचे थाने
घटना की सूचना पर शनिवार रात को बड़ी संख्या में भीम आर्मी और अम्बेडकर सेना के कार्यकर्ता बीदासर थाने पहुंचे और पुलिस से घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच डीएसपी नरेंद्र शर्मा कर रहे हैं.

बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमले की साजिश थाने की एक कोठरी में ही रची गई थी
Loading...

सॉफ्टवेयर इंजीनियर को लुटेरों ने चलती ट्रेन से बाहर फेंका, दोनों पैर कटे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 12:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...