होम /न्यूज /राजस्थान /

Rajasthan: रक्षाबंधन पर कुंड में तैरते मिले मां-बेटी के शव, सकते में आये ग्रामीण, मातम पसरा

Rajasthan: रक्षाबंधन पर कुंड में तैरते मिले मां-बेटी के शव, सकते में आये ग्रामीण, मातम पसरा

चूरू में रक्षाबंधन के दिन कुंड में मिले मां-बेटी के शवों को निकालने में जुटे ग्रामीण.

चूरू में रक्षाबंधन के दिन कुंड में मिले मां-बेटी के शवों को निकालने में जुटे ग्रामीण.

रक्षाबंधन पर चूरू में दर्दनाक हादसा: राजस्थान के चूरू जिले के सुजानगढ़ सदर थाना इलाके में रक्षाबंधन (Rakshabandhan) के दिन एक मां और उसकी दो साल की मासूम बेटी के शव कुंड में पड़े मिले हैं. राखी पर्व पर हुये इस हादसे के बारे में जिस किसी ने भी सुना तो वह सन्न रह गया. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह सुसाइड केस है या फिर कोई हादसा (Suicide or Accident). पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

चूरू जिले के सुजानगढ़ सदर थाना इलाके में हुई घटना
महिला के पीहर पक्ष के परिजन आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी

चूरू. बीकानेर संभाग के चूरू जिले के सुजानगढ़ थाना इलाके में रक्षाबंधन (Rakshabandhan) पर बड़ा हादसा हो गया. यहां एक महिला और उसकी दो साल की मासूम बेटी (Mother and Daughter) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. दोनों के शव रक्षाबंधन के दिन कुंड में पड़े पाये गये. हादसे के बारे में जिस किसी ने भी सुना तो वह स्तब्ध रह गया. पुलिस ने शवों को कुंड से बाहर निकलवा लिया है. शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. महिला के पीहर पक्ष के लोगों को सूचना दे दी गई है. उनके आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. यह आत्महत्या या कोई हादसा इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

सुजानगढ़ सदर थानाप्रभारी मनोज कुमार मूंड के अनुसार हादसा निकटवर्ती गांव जिनरासर के खेत में हुआ. वहां एक खेत में बने कुंड में संतोष नायक (25) और उसकी दो वर्षीय बेटी सुमन की डूबने से मौत हो गई. संतोष का पीहर चूरू जिले के ही सरदारशहर थाना इलाके में स्थित उदासर गांव में है. संतोष की शादी 6 साल पहले बडाबर गांव के निवासी ओमप्रकाश नायक के साथ हुई थी.

पति बाहर से वापस लौटा तो घर पर नहीं मिली पत्नी और बेटी
प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि हादसा बुधवार की शाम के समय हुआ. घटना के समय पति ओमप्रकाश सुजानगढ़ गया हुआ था. वह जब वापस आया तो दोनों मां-बेटी घर पर नहीं मिली. काफी तलाश के बाद देर रात को पता चला कि मां-बेटी दोनों कुंड में डूब गई. मां-बेटी के शव जिस कुंड में मिले हैं उससे कुछ ही दूरी पर ओमप्रकाश की ढाणी है. वहां वह अपने परिवार के साथ रहता है.

महिला के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर होगी आगे की कार्रवाई
हादसे की सूचना मिलने पर गुरुवार को सुबह सुजानगढ़ सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से दोनों के शवों को कुंड से बाहर निकलवाये. बाद में उन्हें सुजानगढ़ के राजकीय बगड़िया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस महिला के परिजनों का इंतजार कर रही है. उनकी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की र्कारवाई करेगी. बहरहाल पुलिस ग्रामीणों से इस मामले में जानकारी जुटाने में लगी है.

Tags: Big accident, Churu news, Crime News, Rajasthan news, Rakshabandhan, Suicide Case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर