कब्रिस्तान में फंदे से लटका मिला युवक का शव, हंगामा के बाद दुकानों में तोड़फोड़

चूरू शहर में स्थित कब्रिस्तान में शनिवार को सुबह एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे के सहारे लटका हुआ मिला. घटना के बाद आक्रोशित समुदाय विशेष के लोगों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए घंटाघर क्षेत्र में दुकानों में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

News18 Rajasthan
Updated: July 20, 2019, 12:23 PM IST
कब्रिस्तान में फंदे से लटका मिला युवक का शव, हंगामा के बाद दुकानों में तोड़फोड़
घंटाघ इलाके में तैनात पुलिस बल। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 20, 2019, 12:23 PM IST
चूरू शहर में स्थित कब्रिस्तान में शनिवार को सुबह एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे के सहारे लटका हुआ मिला. घटना की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के बाद आक्रोशित समुदाय विशेष के लोगों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए घंटाघर क्षेत्र में लेडिज मार्केट में दुकानों में तोड़फोड़ शुरू कर दी. इस दौरान राहगीरों से जमकर मारपीट भी की गई. इस घटना के विरोध में व्यापारी एकत्र हो गए हैं और वे खुद पूरा बाजार बंद करवाने में जुटे हुए हैं.

लेडिज मार्केट में तोड़फोड़
जानकारी के अनुसार शहर के वार्ड नंबर 44 में स्थित कब्रिस्तान में बने एक कमरे में शनिवार को सुबह एक युवक का शव फंदे के सहारे लटका हुआ था. सुबह जब लोगों ने इसे देखा तो वहां भीड़ एकत्र हो गई. सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर भरतीया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बताया जा रहा है कि फंदे से लटके हुए युवक के घुटने जमीन पर टिके हुए थे. बाद में युवक की पहचान शहर के वार्ड नंबर 44 निवासी मुबारिक के रूप में हुई. मृतक के परिजनों और समुदाय विशेष के लोगों ने युवक की हत्या की आशंका जताई. बाद में करीब 60-70 महिला-पुरुष शहर के घंटाघर क्षेत्र में स्थित लेडिज मार्केट पहुंच गए.

तोड़फोड़ के विरोध में व्यापारी हुए आक्रोशित

वहां उन्होंने दुकानों में तोड़फोड़ शुरू कर दी. इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों से जमकर मारपीट की। एक ज्वैलरी की दुकान में भी तोड़फोड़ की गई. उसका सामान बाहर फेंक दिया गया। इससे में कुछ सामान गायब भी हो गया. इससे व्यापारी घबरा गए और लेडिज मार्केट की दुकानें बंद कर दी. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को काबू किया. दूसरी तरफ दुकानों में तोड़फोड़ और मारपीट की घटना के विरोध में व्यापारी गढ़ चौराहे पर एकत्र हो गए और इसका विरोध जताया. अब व्यापारी इस घटना के विरोध में बाजार बंद करवाने में जुटे हैं. घंटाघर इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

बजरी पर सख्ती: पुलिसकर्मी लिप्त मिला तो बर्खास्त किया जाएगा

शिक्षा मंत्री ने विभाग के कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा
First published: July 20, 2019, 11:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...